यूपी चुनाव 2022: बांदा में बोले संजय निषाद- 80 हमारा है 20 में बंटवारा है, हर तरफ कमल ही कमल है
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: बांदा में बोले संजय निषाद- 80 हमारा है 20 में बंटवारा है, हर तरफ कमल ही कमल है

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद बांदा पहुंचे.

यूपी चुनाव 2022: बांदा में बोले संजय निषाद- 80 हमारा है 20 में बंटवारा है, हर तरफ कमल ही कमल है

अतुल मिश्रा/बांदा:उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद बांदा पहुंचे. संजय निषाद ने यहां पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 80 हमारा है 20 में बंटवारा है.  

प्रदेश के सभी नागरिकों को BJP सरकार के योजनाओं का मिला लाभ 
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद आज बांदा के बबेरू विधानसभा के प्रत्याशी अजय पटेल के पक्ष में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने पिछले 5 साल में योगी सरकार और मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बताते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में बिना भेदभाव के प्रदेश के सभी वर्ग को भाजपा सरकार की योजना का लाभ मिला है. प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को राशन मिल रहा है.  

उन्होंने कहा कि प्रदेश कि उज्जवला योजना हो महिलाओं बहनों की सुरक्षा में भाजपा सरकार अव्वल साबित हुई है. जनता को और क्या चाहिए हर तरफ कमल ही कमल है. विपक्षी पार्टियों के होश उड़ गए हैं. मोदी जी और योगी जी की नेतृत्व में चल रही सरकार में हो रहा विकास सबको दिखाई दे रहा है. जनता का अपार समर्थन हमारे गठबंधन को मिल रहा है.

बसपा खाता भी नहीं खोल पाई थी 
बता दें कि तीसरे चरण में बृज,कानपुर और बुंदेलखंड क्षेत्र के 16 जिलों की 59 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा, जहां 627 प्रत्याशी मैदान में हैं. 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 59 में से 49 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सत्ता में रहने के बावजूद भी सपा ने अपने गढ़ में अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया था और उसे महज 9 सीटें मिली थी. कांग्रेस को एक सीट से संतोष करना पढ़ा था जबकि बसपा खाता नहीं खोल सकी थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news