यूपी चुनाव 2022: केशव मौर्य को सिराथू में घेरने के लिए सपा का चक्रव्यूह, क्या बेटे पर भारी पड़ेंगी बहुएं?
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: केशव मौर्य को सिराथू में घेरने के लिए सपा का चक्रव्यूह, क्या बेटे पर भारी पड़ेंगी बहुएं?

 Uttar Prdesh Vidhan Sabha Chunav 2022: केशव मौर्य खुद को सिराथू का बेटा बताते हैं और पल्लवी पटेल खुद को सिराथू की बहू. देखना होगा कि, जनता बहू पर भरोसा जताएगी या बेटे पर.....

यूपी चुनाव 2022: केशव मौर्य को सिराथू में घेरने के लिए सपा का चक्रव्यूह, क्या बेटे पर भारी पड़ेंगी बहुएं?

UP Assembly  Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव के पांचवे चरण में मतदाताओं को रिझाने के लिए समाजवादी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. यूपी के पांचवें समर में वार पलटवार के साथ इमोशनल कार्ड भी खेला जा रहा है.कौशांबी की सिराथू सीट पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सियासी घेराबंदी के लिए बहुओं की तिकड़ी मैदान में उतर गई है. यूपी की बहू डिंपल यादव, प्रयागराज की बहू जया बच्चन और सिराथू की बहू पल्लवी पटेल ने कमर कस लिया है. 

क्या बोलीं डिंपल यादव 
सिराथू से समाजवादी पार्टी-अपना दल के गठबंधन की प्रत्याशी और सोनेलाल पटेल की छोटी बेटी पल्लवी पटेल पूरे जोर शोर से उलटफेर के मूड में दिख रहीं हैं. समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पहली बार खुलकर कैंपेन करने उतरीं. डिंपल ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि, सिराथू की जनता के हाथ में तीन बहुओं की लाज है. आप इस बार साइकिल के निशान के सामने वाले बटन को इतना दबा दीजिये कि, मंत्री जी शर्मिंदा हो जाएं. 

सिराथू की बहू को जनता देने वाली है मौका 
डिंपल यादव  ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य  पर हमला बोलते हुए कहा कि सिराथू की जनता ने अपने बेटे को तो देख लिया उन्होंने धोखा दे दिया. इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है. परिवार कैसे चलाना है और दुख दर्द क्या होता है वो जानती हैं. आप सब की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं.पल्लवी पटेल जी जमीन से जुड़ी हैं आपके सम्मान के लिए जमीन पर तो बैठ जाएंगी लेकिन कभी स्टूल पर नहीं बैठेंगी.

बता दें कि केशव मौर्य खुद को सिराथू का बेटा बताते हैं और पल्लवी पटेल खुद को सिराथू की बहू. देखना होगा कि, जनता बहू पर भरोसा जताएगी या बेटे पर, लेकिन इस पूरे एपिसोड में देखने वाली बात है कि, जिस तरह बीजेपी ने करहल की सेफ सीट पर अखिलेश यादव की घेराबंदी की.  उसी तरह समाजवादी पार्टी केशव मौर्य की सेफ सीट सिराथू में उन्हें घेरने के लिए चक्रव्यूह रच रही है. जिससे माना जा रहा है कि, मुकाबला एकतरफा तो नहीं होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news