अखिलेश यादव का मोदी-योगी पर तंज - 'बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है'
Advertisement

अखिलेश यादव का मोदी-योगी पर तंज - 'बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है'


UP election 2022: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (CM Yogi Adityanath) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फोटो पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने चुटकी ली है. 

अखिलेश यादव का मोदी-योगी पर तंज - 'बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है'

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Yogi Adityanath) ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ दो तस्वीरें क्या शेयर कीं, उन पर राजनीतिक हमले शुरू हो गए हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दोनों की तस्वीर को लेकर अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट कर कमेंट किया है. अब चूंकि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपनी तस्वीर के साथ कविता भी लिखी थी तो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी योगी के काव्यात्मक अंदाज में ही कमेंट किया है. 

सपा और भाजपा में 'जलेबी' को लेकर छिड़ी रार, 'जलेबी वाला' कहे जाने पर भड़के BJP नेता

उन्होंने लिखा-
'दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है. बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है.'
जबकि योगी ने लिखा था 
'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है' 

पहले भी किए थे कमेंट 
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आज सुबह अपनी तस्वीर साझा की थी और ऊपर लिखी कविता के माध्यम से अपने विचार व्यक्त किए थे. पूरे दिन इन दोनों नेताओं की ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल होती रही. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) के यूपी दौरे के दौरान एक और तस्वीर खासी चर्चा में रही जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते नजर आए थे. इस पर भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने काफी व्यंग्यात्मक कमेंट किए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news