UP News : 1 लाख का इनामी बदमाश जफर मुठभेड़ में गिरफ्तार, दिल्ली भागते वक्त दबोचा गया
Advertisement

UP News : 1 लाख का इनामी बदमाश जफर मुठभेड़ में गिरफ्तार, दिल्ली भागते वक्त दबोचा गया

उत्तर प्रदेश पुलिस को शनिवार बड़ी कामयाबी मिली, जब उसने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश जफर  को गिरफ्तार कर लिया.एक लाख के इनामी जफर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. वो हेलमेट पहन मुंह छिपाकर दिल्ली भाग रहा था, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

UP Police

उत्तर प्रदेश पुलिस को शनिवार बड़ी कामयाबी मिली, जब उसने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश जफर  को गिरफ्तार कर लिया.एक लाख के इनामी जफर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. वो हेलमेट पहन मुंह छिपाकर दिल्ली भाग रहा था, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने पाकबड़ा थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर जफर को सटीक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. घायल खनन माफिया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो दिन पहले इसी जफर को पकड़ने के लिए ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस टीम ने दबिश दी थी. जहां से वो भाग कर उत्तराखंड चला गया था.  पुलिस टीम भी पीछा करते हुए उत्तराखंड पहुंच गई थी और वहां ब्लॉक प्रमुख के घर जफर छिप गया था. पुलिस को बंधक बनाकर मारपीट और फायरिंग में 6 पुलिस कर्मी घायल हुए थे. इसमें काशीपुर के ब्लॉक प्रमुख की पत्नी गुरप्रीत की मौत हो गई थी. जेष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर ने इसको लेकर चेतावनी दी है.   

उनका कहना है कि 20 अक्टूबर तक इंसाफ नहीं मिला तो सिख समुदाय का बड़ा प्रदर्शन हो सकता है.न्याय मिलने के बाद ही अपनी पत्नी की अस्थि विसर्जन करेंगे. भुल्लर ने कहा कि जब तक आरोपी जेल नहीं जाएंगे, तब तक अस्थियों को विसर्जन नहीं होगा. उत्तर प्रदेश पुलिस पर जेष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. इनामी खनन माफिया को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने उत्तराखंड के जसपुर में जेष्ठ ब्लॉक प्रमुख के घर दबिश दी थी. फायरिंग के दौरान जेष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत भुल्लर गोली लगने से मौत हुई थी.

Trending news