उत्तराखंड: CM धामी आज अयोध्या में करेंगे रामलला व हनुमान जी के दर्शन, जानें पूरा शेड्यूल
Advertisement

उत्तराखंड: CM धामी आज अयोध्या में करेंगे रामलला व हनुमान जी के दर्शन, जानें पूरा शेड्यूल

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अयोध्या जा रहे हैं. सीएम धामी करीब दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर रामनगरी पहुंचेंगे. यहां पर मुख्यमंत्री रामलला व हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे. अयोध्या में ही मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है.

सीएम पुष्कर सिंह धामी (फाइल फोटो)

राम अनुज/ देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अयोध्या जा रहे हैं. सीएम धामी करीब दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर रामनगरी पहुंचेंगे. यहां पर मुख्यमंत्री रामलला व हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे. अयोध्या में ही मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है. वहीं, 17 अक्टूबर को आयोजित हो रहे 'दिल्ली सेवा धाम' के भूमि पूजन में शिरकत करेंगे. 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अयोध्या यात्रा को लेकर कहा कि मैं कई बार अयोध्या जा चुका हूं. एक बार वह फिर अयोध्या जा रहा हूं. देश और प्रदेश की खुशहाली समृद्धि शांति के लिए भगवान श्रीराम से प्रार्थना करुगा.

ये है पूरा शेड्यूल
करीब दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर रामनगरी पहुंचेंगे. रामलला व हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे.
रात को सरयू घाट के पास ही होटल में रुकेंगे. इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. दिल्ली में 17 अक्टूबर को 'दिल्ली सेवा धाम' धर्मशाला भूमि पूजन में शामिल होंगे.

सीएम धामी के साथ ये नेता रहेंगे मौजूद
मुख्यमंत्री धामी के साथ राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, स्वामी यतीश्वरानंद व मंत्री गिरिजाशंकर जोशी, रामकुमार भी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव हैं, जिसके कारण मुख्यमंत्री के इस दौरे के कई मायने निकाले जा रहे हैं. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राममंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद यह पहला दौरा है. इनके साथ ही आल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एवं पूर्व कंद्रीय मंत्री मनिंदर सिंह बिट्टा भी पहुंच रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news