गोंडा को 11.32 अरब रुपये की सौगात: सीएम योगी करेंगे इन परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण
Advertisement

गोंडा को 11.32 अरब रुपये की सौगात: सीएम योगी करेंगे इन परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

थॉमसन इंटर कॉलेज में लगभग 25 से 50 हजार तक लोगों के जुटने की उम्मीद है. वहीं, सभी विधायकों को भारी भीड़ लाने की भी जिम्मेदारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी लगभग 1.15 घंटे जिले में रहेंगे...

गोंडा को 11.32 अरब रुपये की सौगात: सीएम योगी करेंगे इन परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

गोंडा: आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोंडा दौरा है. वे गोंडावासियों को आज सौगात देने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सीएम आज गोंडा में 1132 करोड़ रुपये की लागत से 144 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसमें से राजकीय मेडिकल कॉलेज, राजकीय महाविद्यालय, राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के साथ कई अन्य परियोजनाएं शामिल हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर में 12:55 पर गोंडा पहुंचेंगे. वहां पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी और स्टॉल का उद्घाटन करने के बाद कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरण करेंगे.

प्रियंका गांधी को बताया चुनावी मेंढक: सपा नेता नेहा यादव ने कहा- चुनाव के समय छात्राओं को न दें लालच 

भारी फोर्स तैनात
बता दें, इसके बाद सीएम योगी सीधे जनसभा को संबोधित करेंगे. चुनावी साल होने के चलते ये सौगाते कहीं ना कहीं वोटरों को साधने के लिए हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री का यह पहला दौरा अहम माना जा रहा है. सुरक्षा की दृष्टि से आसपास के जिलों की भारी फोर्स तैनाती की गई है. साथ ही, मंच को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है और लगातार सफाई की जा रही है. 

मुख्तार पर योगी सरकार का वार: पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क

50 हजार लोगों के जुटने की उम्मीद
थॉमसन इंटर कॉलेज में लगभग 25 से 50 हजार तक लोगों के जुटने की उम्मीद है. वहीं, सभी विधायकों को भारी भीड़ लाने की भी जिम्मेदारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी लगभग 1.15 घंटे जिले में रहेंगे. डीएम मार्कण्डेय शाही ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सीएम लखनऊ से ला मार्टीनियर कॉलेज ग्राउंड 12.25 पर गोंडा के लिए रवाना होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने और गोंडा को कई करोड़ की सौगात देने के बाद सीएम कार्यक्रम स्थल से दोपहर 2.10 पर लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news