#DeshKaZee: अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ZEEL को किया सपोर्ट, कहा- भारतीय मैनेजमेंट के हाथ में रहे चैनल
Advertisement

#DeshKaZee: अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ZEEL को किया सपोर्ट, कहा- भारतीय मैनेजमेंट के हाथ में रहे चैनल

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस मामले पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि ZEECorporate भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक विस्तारित परिवार की तरह है और मेरी इच्छा है कि यह सुभाष चंद्रा और पुनीत गोयनका जैसे भारतीय प्रबंधन के पास बना रहे.

#DeshKaZee: अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ZEEL को किया सपोर्ट, कहा- भारतीय मैनेजमेंट के हाथ में रहे चैनल

#DeshKaZee: दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने ज़ी समूह का समर्थन किया है. बॉलीवुड से ज़ी को सपोर्ट करने वाले नामों की बड़ी सूची में उनका नाम भी शामिल हो गया है. ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के मेगा-मर्जर का ऐलान हो चुका है. इसके बाद से ZEEL में 18 फीसदी की हिस्सेदारी रखने वाला इन्वेस्को बोर्ड में बदलाव की जिद पर अड़ा है. हालांकि, उसे कई मोर्चों पर मुंह की खानी पड़ी. गुरुवार को ही NCLAT ने NCLT को निर्देश दिया कि ZEE को अपना जवाब देने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया गया. यह सही नहीं है. इसलिए ZEE को समय दिया जाना चाहिए. कंपनी को 22 अक्टूबर तक अपना जवाब दाखिल करना है.

इन्वेस्को पर ZEE Entertainment के फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा है कि वो गैरकानूनी तरीके से ज़ी एंटरटेनमेंट को हथियाने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में उन्होंने देश की जनता और सरकार से भी अपील की है कि देश का चैनल और पहला प्राइवेट राष्ट्रवादी एंटरटेनमेंट चैनल किसी हाल में भी विदेशियों के हाथ नहीं जाना चाहिए. इसके बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग लगातार ZEE को सपोर्ट कर रहे हैं. 

हेमा मालिनी ने किया ट्वीट
शोमैन सुभाष घई, राकेश रोशन, बोनी कपूर, अशोक पंडित, मधुर भंडारकर, सतीश कौशिक जैसे बड़े नामों के बाद प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस मामले पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि भारत का पहला विशुद्ध मनोरंजन चैनल कुछ परेशानी का सामना कर रहा है और उसे सरकार और जनता के समर्थन की आवश्यकता है. @ZEECorporate भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक विस्तारित परिवार की तरह है और मेरी इच्छा है कि यह सुभाष चंद्रा और पुनीत गोयनका जैसे भारतीय प्रबंधन के पास बना रहे.

ZEEL-Sony मेगा-मर्जर के खिलाफ चीन की संभावित साजिश के पीछे Invesco कठपुतली के रूप में काम कर रहा है. हाल ही में, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने भी इन्वेस्को का हवाला देते हुए ZEEL के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका से सवाल किए थे. हालांकि, सब कुछ मनगढ़ंत लगता था और ZEEL और उसके MD-CEO की छवि खराब करने के प्रयास में किया गया. लेकिन, बुरी तरह विफल रहा. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news