उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 81 केस, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 2023
Advertisement

उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 81 केस, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 2023

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक कोरोना महामारी से आज राज्य में 14 लोग ठीक हुए हैं. जांच रिपोर्ट नेगिटिव मिलने के बाद सभी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

देहरादून: उत्तराखंड राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर जारी आंकड़ों के मुताबिक 43 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं रात्रि 9 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक 38 अन्य लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इससे राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2023 हो गई है. वहीं इस महामारी से अब तक 26 लोगों की मौतें भी हो चुकी है. 

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से रात्रि 9 बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक 38 नए मामलों में सबसे अधिक 27 केस देहरादून से आए हैं. इनमें 19 की ट्रैवल हिस्ट्री उपलब्ध नहीं है. इसके अलावा  4 केस ऋषिकेश सब्ज़ी मंडी के वेंडर, 3 केस कोविड पॉजिटिव व्यक्ति के परिवार से हैं. वहीं हरिद्वार जिले से 3 , बागेश्वर से  5 और उधमसिंहनगर से 3 नए मामले सामने आए हैं. इन सभी को इलाज के लिए कोविड-19 वार्ड में भर्ती किया गया है. 

उन्नाव: प्रवासी श्रमिकों से भरी बस पलटी, 41 जख्मी, 17 की हालत गंभीर 

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब तक इस महामारी से 1230 लोग ठीक हो चुके हैं. इससे एक्टिव मरीजों की संख्या 755 हो गई है. इन सभी लोगों का इलाज राज्य के विभिन्न अस्पतालों किया जा रहा है..  

Watch Live TV-

Trending news