उत्तराखंड BJP अध्यक्ष बंशीधर भगत बोले- कोरोना वायरस से ज्यादा खतनाक है कांग्रेस पार्टी

उत्तराखंड कांग्रेस और भाजपा के बीच में जुबानी जंग चल रही है. उत्तराखंड कांग्रेस के भीतर चल रही गुटबाजी से भाजपा को हमलावर होने का मौका मिल रहा है. जिस विपक्ष को सरकार को घेरना चाहिए उसके नेता आपस की लड़ाई में ही व्यस्त दिख रहे हैं.

उत्तराखंड BJP अध्यक्ष बंशीधर भगत बोले- कोरोना वायरस से ज्यादा खतनाक है कांग्रेस पार्टी
बंशीधर भगत.

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस पार्टी को कोरोना वायरस से खतरनाक बताया है. वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वह रामलीला में भी कई तरह के अभिनय करते हैं. प्रीतम सिंह ने कहा, ''लगता है कि वे भाजपा को भी अभी रामलीला का मंचन ही समझ रहे हैं.''

आपको बता दें कि उत्तराखंड कांग्रेस और भाजपा के बीच में जुबानी जंग चल रही है. उत्तराखंड कांग्रेस के भीतर चल रही गुटबाजी से भाजपा को हमलावर होने का मौका मिल रहा है. जिस विपक्ष को सरकार को घेरना चाहिए उसके नेता आपस की लड़ाई में ही व्यस्त दिख रहे हैं.

बस सूची विवाद: UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की जमानत अर्जी मंजूर, 21 मई से जेल में हैं बंद

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर ज़ुबानी तीर चलाए हैं. प्रकाश जोशी ने जहां इंदिरा हृदयेश पर सरकार के प्रति नरम रुख अख्तियार करने का आरोप लगाया है तो वहीं इंदिरा ने प्रकाश को नसीहत दी है कि वह पहले नेता बनकर दिखाएं.

कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई से बीजेपी को उस पर हमले का मौका मिल गया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के बेहतर कामों से विपक्ष के हाथ से मुद्दे निकल गए हैं. इसलिए कांग्रेस के नेता आपस में ही लड़ रहे हैं. प्रकाश रावत ने कहा कि कांग्रेस मुद्दा विहीन हो चुकी है.

WATCH LIVE TV