close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टिहरी में बादल फटा, दो लोगों की मौत, रुद्रप्रयाग में भी मूसलाधार बारिश से हालात बिगड़े

रुद्रप्रयाग में गुरुवार रात से मूसलाधार बारिश हो रही है. तेज बारिश के कारण रुद्रप्रयाग के अगस्तमुनि शिली के गांव और बाजार में मलवा भर गया है. जिला प्रशासन ने वहां अलर्ट जारी किया है. 

टिहरी में बादल फटा, दो लोगों की मौत, रुद्रप्रयाग में भी मूसलाधार बारिश से हालात बिगड़े
टिहरी के घनसाली के थाती गांव में बादल फटा है. (फाइल फोटो)

रुद्रप्रयाग/टिहरी: देशभर के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. उत्तराखंड के टिहरी और रुद्रप्रयाग इलाके में देर रात से मूसलाधार बारिश हो रही है. जानकारी के मुताबिक, टिहरी में शुक्रवार को बादल फटने की घटना सामने आई है. इस हादसे में दो लोगों के मारे जाने की सूचना है. बताया जा रहा है कि देर रात 2 बजे टिहरी के घनसाली के थाती गांव में बादल फटा. 

घटना के बाद गदेरे में भारी मलबा आने के चलते मुश्किलें बढ़ गई है. जानकारी के मुताबिक, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और रेस्क्यू में जुटी है.

वहीं, रुद्रप्रयाग में गुरुवार रात से मूसलाधार बारिश हो रही है. तेज बारिश के कारण रुद्रप्रयाग के अगस्तमुनि शिली के गांव और बाजार में मलवा भर गया है. मूसराधार बारिश के कारण जिला प्रशासन ने देर रात ही लोगों घर में न रहने का सलाह दी. अलकनंदा और मन्दाकिनी नदी का जल स्तर भी खतरे से ऊपर है. 

लाइव टीवी देखें

 
आपको बता दें कि 6 अगस्त को भी जोरदार बारिश के कारण रुद्रप्रयाग के मयाली-टिहरी रोड पर बादल फटा था. मौसम विभाग ने रुद्रपप्रयाग में ही अभी लगातार तेज बारिश होने के लिए अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक रुद्रप्रयाग में बारिश जारी रहेगी. पर्वतीय क्षेत्रों में भीषण बारिश का कहर कुछ दिन और जारी रहेगा.