उत्तराखंड: BJP की वर्चुअल रैलियों कांग्रेस का सवाल, मिला जवाब 'हमने काम किया, कांग्रेस को दिक्कत क्या?'
Advertisement

उत्तराखंड: BJP की वर्चुअल रैलियों कांग्रेस का सवाल, मिला जवाब 'हमने काम किया, कांग्रेस को दिक्कत क्या?'

बीजेपी आज प्रदेश में 4 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैलियां कर रही है. इन रैलियों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत संबोधित करेंगे.

प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून: बीजेपी आज प्रदेश में 4 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैलियां कर रही है. इन रैलियों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत संबोधित करेंगे. देहरादून कैंट, रानीपुर, भगवानपुर और पिथौरागढ़ की वर्चुअल रैलियों को लेकर बीजेपी जहां उत्साह में है, वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है. 

BJP की वर्चुअल रैली पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
कांग्रेस नेता जोत सिंह बिष्ट ने कहा है कि देश की सीमा पर चीन और नेपाल आंख दिखा रहा है, देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, अर्थव्यवस्था चौपट है और बेरोजगारी चरम पर है. ऐसे में अपनी जिम्मेदारियां निभाने की बजाय सरकार अगर वर्चुअल रैली करती है तो ये देश की जनता के लिए चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से धोखा कर रही है और चुनावी वादे पूरे करने की बजाय झूठ परोसकर सत्ता हासिल करने की कोशिश में लगी है.

इसे भी पढ़िए: गौतमबुद्ध नगर में अनलॉक के बाद बढ़े कोरोना मरीज, नोडल अधिकारी ने बताई आगे की रणनीति

कांग्रेस के आरोपों पर BJP का पलटवार 

कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी नेता वीरेंद्र सिंह बिष्ट ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि हमने काम किया है और काम कर रहे हैं और कांग्रेस को इस में भी दिक्कत है. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के पास अगर कुछ बताने को है तो बताए. राज्यसभा सांसद राज बब्बर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे कहां हैं? BJP ने कांग्रेस को ये भी नसीहत दे दी कि देश की चिंता कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी को है और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. देश की सीमाओं की चिंता सरकार करेगी और कांग्रेस सिर्फ लोगों का ध्यान बंटाना बंद करे.  

WATCH LIVE TV

Trending news