उत्तराखंड सरकार बाजार खुलने के समय को लेकर ले सकती है बड़ा फैसला

सरकार ने 6 घंटे तक बाजार खोलने का फैसला लोगों के हित में लिया था लेकिन कई लोग सरकार द्वारा दी गई छूट के दौरान बिना काम के ही सड़क पर घूमते पाए गए. जिसके बाद सरकार सख्त फैसला ले सकती है. 

उत्तराखंड सरकार बाजार खुलने के समय को लेकर ले सकती है बड़ा फैसला
फाइल फोटो

देहरादून: उत्तराखंड सरकार ने लॉक डाउन के दौरान सुबह 7-10 बजे के बजाय समय बढ़ाकर 7-1 बजे दोपहर कर दिया था. जिसे सरकार अब वापस ले सकती है. 6 घण्टे के बाजार खुले रहने के निर्णय को सरकार जल्द ही वापस लेने की तैयारी में है. 

फिलहाल राज्य में सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुली रहती हैं. सरकार ने ये फैसला लोगों के हित में लिया था लेकिन कई लोग सरकार द्वारा दी गई छूट के दौरान बिना काम के ही सड़क पर घूमते पाए गए. जिसके बाद सरकार सख्त फैसला ले सकती है. 

ये भी पढ़ें- LOCKDOWN: नोएडा में किराएदारों को बड़ी राहत, एक महीने का किराया ना वसूलने का आदेश

सूत्रों के हवाले से खबर है कि सरकार पूर्ण रूप से बाजार बंद करने पर विचार कर रही है. पुलिसकर्मियों के लिए सड़कों पर घूम रहे लोगों को समझा पाना मुश्किल होता जा रहा है. साथ ही खबर है कि गृह व पुलिस महकमे के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी इस विष्य में सीएम से बात की है. 

आपको बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार 26 मार्च को बाजार आवश्यक चीजों के लिए 7 से 1 बजे तक खुले रहने की घोषणा की थी. साथ ही इस दौरान दो पहिया वाहन सड़कों पर चलने देने की बात भी उन्होंने कही थी. मुख्यमंत्री रावत ने देर शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए प्रदेश में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति और इसके संक्रमण को कम करने के लिए की गई तैयारियों की विस्तृत समीक्षा भी की थी. 

Watch LIVE TV-