उत्तराखंडः बद्रीनाथ से लौट रहे यात्रियों की बस पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, 6 की मौत

पहाड़ से पत्थर दरकने के चलते रेक्यू में दिक्कत आ रही है. बस को मलबे से हटाने से के लिए  क्रेन की मदद ली जा रही है. 

उत्तराखंडः बद्रीनाथ से लौट रहे यात्रियों की बस पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, 6 की मौत

पुष्कर चौधरी, चमोलीः उत्तराखंड के चमोली में पहाड़ का हिस्सा दरककर यात्रियों से भरी बस पर गिर गया, इस दुर्घटना में 5 यात्रियों के मारे जाने की खबर है. यह दुर्घटना चमोली के लामबगड़ में हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह खबर बद्रीनाथ धाम से वापस लौट रही थी. इस बस में 13 लोग सवार थे. बस के ड्राइवर समेत 5 लोगों को पांडुकेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि बस में 6 यात्री मुंबई के रहने वाले थे. अभी भी घटनास्थल पर 8 लोगों को दबे होने की आशंका है. 

पहाड़ से पत्थर दरकने के चलते रेक्यू में दिक्कत आ रही है. बस को मलबे से हटाने से के लिए  क्रेन की मदद ली जा रही है.एसडीआरएफ की टीम मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटी है. 

उत्तराखंड में एक अन्य दुर्घटना में टिहरी गढ़वाल में एक स्कूल वैन खाई में गिरने से 8 छात्रों के मारे जाने की खबर है. यह हादसा कन्साली लमगाव के पास हुआ. यहां स्कूली बच्चों को ले जा रही एक मैक्स वैन गहरी खाई में जा गिरी. ऐसा बताया जा रहा है कि वैन में करीब 18 छात्र सवार थे. गढ़वाल रेंज के आईजी अजय रौतेला ने 8 छात्रों के मारे जाने की पुष्टि की है. एसडीआरफ की टीम मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.ऐसा बताया जा रहा है कि मोड़ आने पर ड्राइवर गाड़ी पर से कंट्रोल खो बैठा था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.