उत्तराखंड में कोरोना संकट के लिए कांग्रेस ने सरकार को ठहराया जिम्मेदार, BJP ने किया पलटवार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने लॉकडाउन के लागू करने के तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस तरह लॉकडाउन लागू किया वो ठीक नहीं था.

उत्तराखंड में कोरोना संकट के लिए कांग्रेस ने सरकार को ठहराया जिम्मेदार, BJP ने किया पलटवार

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस ने उत्तराखंड में कोरोना के हालातों के लिए राज्य और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने लॉकडाउन के लागू करने के तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस तरह लॉकडाउन लागू किया वो ठीक नहीं था.

पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश वापस लौटे रहे लोगों को क्वॉरंटीन करने में राज्य सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है. इसी वजह से उत्तराखंड ग्रीन जोन से ऑरेंज जोन में आया.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 332

राजनीति से बाज नहीं आ रही कांग्रेस: BJP
बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए पलटवार किया. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस कोरोना संकट में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है. बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेन्द्र अजय ने कहा कि कांग्रेसी अराजकता फैलाने में लगे हैं और लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. अजेन्द्र अजय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार की कोशिशों में अड़ंगा पैदा कर अराजकता के हालात पैदा करना चाहती है. जबकि उत्तराखंड में स्थिति नियंत्रण में है. हालांकि, ये जरूर है कि प्रवासियों के आने के बाद स्थिति चिंताजनक बनी है. लेकिन सरकार पूरी सजगता से काम कर रही है.