उत्तराखंड: सूबे में आते ही विवादों में पड़े BJP प्रभारी श्याम जाजू, क्वारंटाइन पीरियड में पूजा पर बवाल

उत्तराखंड BJP प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू के हरिद्वार में पूजा करने के मामले में BJP को सफाई देनी पड़ गई है.

उत्तराखंड: सूबे में आते ही विवादों में पड़े BJP प्रभारी श्याम जाजू, क्वारंटाइन पीरियड में पूजा पर बवाल
हरिद्वार में पूजा-पाठ करते दिखे श्याम जाजू

उत्तराखंड BJP प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू के हरिद्वार में पूजा करने के मामले में BJP को सफाई देनी पड़ गई है. श्याम जाजू दिल्ली से देहरादून पहुंचे थे, लेकिन क्वारंटाइन पीरियड के बीच में ही उन्हें पूजा करते हुए हरिद्वार में देखा गया.  इसके बाद ही श्याम जाजू विपक्ष के निशाने पर आ गए. विवाद बढ़ता देख BJP को मामले पर सफाई देनी पड़ी.

बीजेपी ने जाजू को लेकर दी सफाई
उत्तराखंड बीजेपी के मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन ने श्याम जाजू पर बयान जारी करते हुए कहा कि श्याम जाजू उत्तराखंड आते ही क्वारंटाइन हो गए हैं. हरिद्वार में पूजा का कार्यक्रम पूरी तरीके से निजी कार्यक्रम था. डॉक्टर देवेंद्र भसीन ने बताया श्याम जाजू के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं.

पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने देहरादून पहुंचे थे श्याम जाजू
श्याम जाजू को 12 जुलाई को देहरादून के कार्यक्रम में शामिल होना था. कार्यक्रम में रुड़की के मेयर और पार्षद BJP में शामिल हुए थे. लेकिन श्याम जाजू के उत्तराखंड आने पर मुख्यमंत्री ने उन्हें नियमों का हवाला देते हुए क्वारंटाइन होने को कहा. कार्यक्रम में तो श्याम जाजू नहीं गए लेकिन जब उन्हें हरिद्वार के मंदिर में देखा गया तो BJP को मामले पर सफाई देनी पड़ी. 

इसे भी पढ़िए: नेपाली PM केपी शर्मा ओली के बयान से अयोध्या के संतों में नाराजगी, बोले- उन्हें नहीं है कोई ज्ञान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर दर्ज हो चुका है मुकदमा 
कोरोना काल में जब पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया तो उत्तराखंड पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ भी प्रदर्शन के कारण मुकदमा दर्ज किया गया. इसी बीच जब श्याम जाजू क्वारंटाइन के दौरान पूजा-पाठ करते दिखे, तो BJP को बैकफुट पर आकर सफाई देनी पड़ रही है.