विधानसभा अध्यक्ष के चार साल पूरेः कार्यक्रम में पहुंचे CM तीरथ सिंह बोले- विकास के काम जारी रहेंगे
Advertisement

विधानसभा अध्यक्ष के चार साल पूरेः कार्यक्रम में पहुंचे CM तीरथ सिंह बोले- विकास के काम जारी रहेंगे

कार्यक्रम में इस दौरान कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी उपस्थित थे.

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल (L) और मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (R)

रायवालाः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज रायवाला दौरे पर पहुंचे. यहां वह प्रेमचंद अग्रवाल के उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष के रूप में चार साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व की प्रशंसा की. इस दौरान कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत समेत कई बड़े नेता मौजूद थे.

जनता के अनुरूप विकास के लिए सरकार प्रयासरत
कार्यक्रम के दौरान सीएम रावत ने कहा कि पिछले चार सालों तक विधानसभा अध्यक्ष के रूप में प्रेमचंद अग्रवाल ने कुशल नेतृत्व किया. उनका नेतृत्व प्रदेश की जनता को मिला और जनता के अनुरूप ही प्रदेश के विकास के लिए बीजेपी सरकार लगातार प्रयास कर रही है और आगे भी करती रहेगी.

यह भी पढ़ेंः- मास्क की बात पर आक्रोश अनकंट्रोलः पुलिस ने व्यवसाइयों को पीटा, लोगों ने थाने में किया हंगामा, कई पुलिसकर्मी जख्मी

चार सालों में राज्य के विकास के लिए अनेक काम हुए
विधानसभा अध्यक्ष के रूप में चार सालों का कार्यकाल पूरा करने वाले प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि राज्य के समग्र विकास के लिए पिछले चार सालों से लगातार काम हो रहे हैं. स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क से लेकर सारी बुनियादी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए काम लगातार जारी हैं.

ये विशेष अतिथि भी थे मौजूद
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि समाज के हर वर्ग को केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए कोशिशें जारी हैं. कार्यक्रम में इस दौरान कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी उपस्थित थे.

यह भी पढ़ेंः- `लिफाफे` से निकल रही है आजीविका, गोरखपुर की महिलाओं ने तीन साल में खड़ा किया नारी-शक्ति का अनूठा उदाहरण

यह भी पढ़ेंः- मुख्तार को लेकर यूपी पहुंचा पुलिस का काफिला, कल सुबह इतने बजे तक सलाखों के पीछे होगा 'बाहुबली'

WATCH LIVE TV

Trending news