बिजली गारंटी अभियान के तहत 9783 गांव तक पहुंची आप की टीमें,अब तक 13 लाख 79 हजार परिवार जुड़े

आप  के वरिष्ट नेता और सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल  ने आज एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की मुहिम अब बड़ी तेज़ी से उत्तराखंड में रंग लाती नजर आ रही रही है.

बिजली गारंटी अभियान के तहत 9783 गांव तक पहुंची आप की टीमें,अब तक 13 लाख 79 हजार परिवार जुड़े

देहरादून: आप  के वरिष्ट नेता और सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल  ने आज एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की मुहिम अब बड़ी तेज़ी से उत्तराखंड में रंग लाती नजर आ रही रही है. अपने उत्तराखंड के पहले दौर में चुनावी घोषणा का शंखनाद करते हुए ,हर घर को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा कर चुके केजरीवाल पर जनता ने विश्वास जताया और इसी का नतीजा है कि आप के  इस अभियान से लाखों परिवार पंजीयन के माध्यम से आप पार्टी से जुड़ चुके हैं. उन्होंने कहा, मुफ्त बिजली उत्तराखंड की जनता का मौलिक अधिकार है,जिसे वो शुरू से कहते आ रहे हैं. उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता को फ्री बिजली के साथ साथ रॉयल्टी भी मिलनी चाहिए  जिसे दिलाने के लिए आप पार्टी सत्ता में आते ही उत्तराखंड की जनता का हक उनको दिलाने में  कोई कमी नही करेगी.

 कर्नल कोठियान ने कहा , मुफ्त बिजली मिलना प्रत्येक उत्तराखंडी का मौलिक अधिकार है, जिसकी घोषणा अरविंद केजरीवाल ने 11 जुलाई को देहरादून पहुंचकर  शुरू की थी।उसके बाद  इस अभियान को भारी सफलता मिल रही है इस अभियान में  50 दिन में 13 लाख 79 हजार लोग अब तक आप की वेबसाइट मे अपना पंजीयन करा चुके हैं.

कर्नल कोठियाल ने  बताया कि आप के इस बिजली अभियान में 7,435 कार्यकर्ता शामिल रहे और ये अभियान अभी तक प्रदेश के 9,783 गांव में चलाया गया है जबकि इस अभियान में कुल 200 वाहनों का उपयोग आप पार्टी द्वारा जन जन तक पहुंचने के लिए  किया गया, ताकि आप कार्यकर्ता प्रदेश के कोने कोने में पहुंचकर लोगों को इस अभियान से जोड सकें और आप की नीतियों को घर घर तक पहुंचा सके. आप के  इस अभियान को जनता का भारी समर्थन मिला और इस समर्थन के चलते आप कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह भी है, पार्टी पूरे जोर शोर से इस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए एकजुट होकर लगातार काम कर रही है.
 
आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करती है. जुमलेबाजी करना भाजपा का काम है,उन्होंने केंद्रीय मंत्री को चुनौती देते हुए कहा, आप दिल्ली में देखिए केजरीवाल मॉडल,आपको हम दिखाते हैं कि केजरीवाल की ईमानदार सरकार का मॉडल क्या है, कैसे केजरीवाल मॉडल अपने नागरिकों को फ्री बिजली देती है,अगर आप  चुनौती स्वीकार कर सकते हैं तो हम तैयार हैं आप किसी भी सार्वजनिक मंच पर आइए हम आपको बिजली मॉडल और केजरीवाल मॉडल बताने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने आगे कहा कि विद्युत लोकपाल व पूर्व मुख्यसचिव सुभाष कुमार के बयान के बाद से आम आदमी पार्टी के मुफ्त बिजली अभियान को सकारात्मक बल मिल गया है.  सुभाष कुमार स्पष्ट कर चुके हैं कि ,अगर राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट में चल रहे टीएचडीसी मामले में मजबूत पैरवी करे ,तो उत्तराखंड को 1100 मेगावाट बिजली हर महीने मुफ्त मिल सकती है. वहीं, आप के मुफ्त बिजली देने के वादे से बीजेपी और कांग्रेस दोनो पार्टियों में खलबली और बढ़ गई है, क्योंकि आप की जनहित नीतियों से पहाड़ी जनमानस प्रभावित दिख रहा है. जिसका पूर्ण लाभ आप के खाते में जाना तय है। उन्होंने बताया कि 19 सितंबर को अरविंद केजरीवाल हल्द्वानी पहुचेंगे, जहां वह भारी जनसमूह को संबोधित करेंगे और उत्तराखंड की जनता को अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड आने से फिर किसी जनहित की घोषणा का इंतजार के साथ साथ बड़ी उम्मीद भी है।.इसके साथ आप कार्यकर्ता भी अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV