UP News: दोस्त को दगा देकर लूट लिया पैसा, 8वीं पास युवक के प्लान को जान पुलिस का भी चकराया सिर
Advertisement

UP News: दोस्त को दगा देकर लूट लिया पैसा, 8वीं पास युवक के प्लान को जान पुलिस का भी चकराया सिर

Ghaziabad crime News: गाजियाबाद जिले से लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसका खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं. 

UP News: दोस्त को दगा देकर लूट लिया पैसा, 8वीं पास युवक के प्लान को जान पुलिस का भी चकराया सिर

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर पुलिस भी चकरा गई. एक युवक ने अपना चेहरा छिपाकर अपने दोस्त से करीब 45 लाख की लूट कर डाली. जिसका पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें अनपढ़ लुटेरों ने इस तरीके से इस साजिश को रचा था कि अच्छे-अच्छे गैंगस्टर भी चकरा जाए.

पुलिस की गिरफ्त में आया युवक आतिफ महज आठवीं क्लास पास है लेकिन उसने जिस तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दिया था, उससे पुलिस भी चकरा गई. आतिफ के साथ अन्य आरोपी हैं, उनमें आमिर 6वीं पास, नदीम और दानिश अनपढ़ है. वहीं चार आरोपी अभी फरार हैं. आतिफ को पता था कि उसका दोस्त फरमान बड़ी रकम लेकर दिल्ली से गाजियाबाद आता है. इसीलिए उसने एक फुलप्रूफ प्लान बनाया और 19 दिसंबर को अपने साथियों के साथ मिलकर फरमान से 44 लाख 93 हजार रुपये लूट लिए. 

UP News: छलका रहे थे जाम,शराब का पेग छोटा बनाया तो कर दिया काम तमाम, जानिए मामला

उसकी पहचान न हो सके इसीलिए आतिफ ने हेलमेट लगाया हुआ था और अपना पूरा मुंह ढका हुआ था. उसने पिस्टल दिखाकर अपने तीन साथियों के साथ शीशा तोड़ के गाड़ी में से यह पैसा निकाल लिया. इस लूट की साजिश आरोपी ने काफी समय पहले से ही शुरू कर दी थी. उसने लगातार अपने साथियों के साथ फरमान की रेकी की. साथ ही लूट के लिए बाइक गौतम बुध नगर से चोरी करवाई थी, जिससे वह पकड़ा ना जाए. 

Indian Railways: ट्रेन में छूट गया है सामान तो ना हों परेशान, जानिए कैसे मिलेगा वापस

फिलहाल चार आरोपी इस मामले में फरार हैं, हालांकि पुलिस ने इसमें से लूटे हुए 22 लाख 45 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. साथ ही पुलिस अब इस बात की सूचना जांच एजेंसियों को देने जा रही है कि आखिर यह इतना पैसा फरमान कैश कैसे ला रहा था.वहीं फरमान को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उसके साथ उसके दोस्त नहीं इस लूट को अंजाम दिया था. 

WATCH: देखें 26 दिसम्बर से 1 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

 

Trending news