एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे PM Modi, राज्य में उत्साह, लेकिन इस बात से घबरा रही कांग्रेस!
X

एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे PM Modi, राज्य में उत्साह, लेकिन इस बात से घबरा रही कांग्रेस!

प्रधानमंत्री के दौरे से कांग्रेस को यहां भी सियासत नजर आ रही है. केदारनाथ दौरे को कांग्रेस अपने सियासी चश्मे से देख रही है. कांग्रेस पीएम के दौरे को महज एक राजनीतिक टूर बता रही है.कांग्रेस प्रदेश महामंत्री मथुरादत्त जोशी का कहना है कि यह केवल एक राजनैतिक दौरा है और वो केवल भावनाएं भड़काने के लिए केदारनाथ आ रहे हैं....

एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे PM Modi, राज्य में उत्साह, लेकिन इस बात से घबरा रही कांग्रेस!

देहरादून: एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए देवभूमि उत्तराखंड आ रहे हैं. पीएम के केदारनाथ दौरे से बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा सकता है. भाजपा को यकीन है कि बाबा का आशीर्वाद 'डबल इंजन' को भी मिलेगा. वहीं, कांग्रेस पार्टी पीएम के दौरे को महज एक राजनीतिक टूर बता रही है.

उत्तराखंड: CM धामी आज अयोध्या में करेंगे रामलला व हनुमान जी के दर्शन, जानें पूरा शेड्यूल 

5 नवंबर को केदारनाथ पहुंचेंगे पीएम
देवभूमि उत्तराखंड से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लगाव किसी से छुपा नहीं है. चाहे उत्तराखंड में ऑल वेदर रोड (All Weather Road) के निर्माण की बात हो, ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन, केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्य, या मास्टर प्लान के आधार पर बद्रीनाथ धाम को संवारने की योजना हो. बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से खास नाता है. महज एक महीने के भीतर ही पीएम दूसरी बार उत्तराखंड आ रहे हैं. 7 अक्टूबर को पीएम ने ऋषिकेश एम्स से देशभर के करीब 35 ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया था. अब 5 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम पहुंच रहे हैं. धाम पहुंच कर पीएम करीब 250 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा, अगले चरण के कार्यों का भी शिलान्यास किया जा सकता है. केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है. पीएम के इस दौरे से बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी 2022 के लिए ऊर्जा मिलेगी. भाजपा नेताओं को भरोसा है कि बाबा का आशीर्वाद पहले भी बना था, अभी भी है और आगे भी बना रहेगा.

तालिबान समर्थकों को तालिबानी सजा देंगे यह BJP नेता? कर रहे जुबान काटने की बात!

महज राजनीतिक टूर पर जा रहे- कांग्रेस महामंत्री
प्रधानमंत्री के दौरे से कांग्रेस को यहां भी सियासत नजर आ रही है. केदारनाथ दौरे को कांग्रेस अपने सियासी चश्मे से देख रही है. कांग्रेस पीएम के दौरे को महज एक राजनीतिक टूर बता रही है.कांग्रेस प्रदेश महामंत्री मथुरादत्त जोशी का कहना है कि यह केवल एक राजनैतिक दौरा है और वो केवल भावनाएं भड़काने के लिए केदारनाथ आ रहे हैं.

Boss Day 2021 पर इन मजेदार चुटकुलों से आप भी करें अपने सीनियर को एंटरटेन, Jokes पढ़ नहीं रोक पाएंगे हंसी

क्या कांग्रेस को है इस बात का डर?
भले ही पीएम का केदारनाथ धाम दौरा पूरी तरीके से धार्मिक और आध्यात्मिक हो, लेकिन इस बात में भी कोई दोराय नहीं कि पीएम के दौरे से बीजेपी कार्यकर्ताओं को ऊर्जा मिलती है. शायद यही वजह है कि कांग्रेस इस बात से घबरा रही है कि बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व लगातार उत्तराखंड में सक्रिय है, जबकि कांग्रेस की लीडरशिप धीरे-धीरे गायब हो रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news