उत्तराखंड के CM बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे पुष्कर सिंह धामी, नारा दिया- 'अबकी बार 60 पार'
X

उत्तराखंड के CM बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे पुष्कर सिंह धामी, नारा दिया- 'अबकी बार 60 पार'

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वह बचपन से अयोध्या आते रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं जब अयोध्या आता था तो सोचता था कि हमारे भगवान कब तक टेंट के नीचे रहेंगे. आज मैं ऐसे समय आ रहा हूं जब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है.

उत्तराखंड के CM बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे पुष्कर सिंह धामी, नारा दिया- 'अबकी बार 60 पार'

अयोध्या: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी पहली बार अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी में बजरंगबली व राम जन्मभूमि परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन किया. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री नया घाट से निकलने वाली शोभायात्रा में भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में उत्तराखंड में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रामनगरी अयोध्या से उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नारा दिया, ''अबकी बार 60 पार भाजपा''. इससे पहले शनिवार सुबह पुष्कर धामी विशेष विमान से अयोध्या हवाई पट्टी पहुंचे. यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. यहां से धामी सरयू तट स्थित सरयू विश्राम पहुंचे. यहां उन्होंने अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, रुदौली विधायक रामचंद्र यादव, मेयर ऋषिकेश उपाध्याय से मुलाकात की.

चोरी और लूट की गाड़ियां काटकर कबाड़ी ने खड़ा किया करोड़ों का साम्राज्य, योगी सरकार ने कुर्क की संपत्ति

वह दिल्ली सेवा ट्रस्ट के द्वारा आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर सरयू तट से निकाली जाने वाली शोभायात्रा में भी शामिल हुए. इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी हनुमानगढ़ी पहुंचे और दर्शन पूजन किया. उन्होंने राम जन्मभूमि परिसर में रामलला का आशीर्वाद लेते हुए भव्य मंदिर निर्माण का दर्शन किया. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भगवान राम हमारे आदर्श हैं. हमारे कण-कण में विराजमान हैं. इसलिए उनका आशीर्वाद लेने अयोध्या की धरती पर आया हूं.

Bank Holidays in October: अगले 15 दिन में 10 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानिए कहां और कब रहेगी छुट्टी 

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वह बचपन से अयोध्या आते रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं जब अयोध्या आता था तो सोचता था कि हमारे भगवान कब तक टेंट के नीचे रहेंगे. आज मैं ऐसे समय आ रहा हूं जब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है. हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह कार्य भी हो रहा है. मैंने जिस सपने को बचपन से देखा था, वह आज पूरा किया जा रहा है. उत्तराखंड वालों के कण-कण में भगवान राम विराजते हैं.

चुनाव आयोग ने दिया संकेत, UP 20 दिसंबर के बाद कभी भी लागू हो सकती है आदर्श चुनाव आचार संहिता

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति कभी भी धर्म से अलग नहीं रही है. राजनीति और धर्म हमेशा एक दूसरे के पूरक रहे हैं. उन्होंने 2022 की शुरुआत में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि अबकी बार 60 पार, फिर बनेगी पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार. किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि मैं खुद एक शहीद और एक किसान परिवार से हूं. किसानों की आय दोगुनी कैसे हो इसके लिए हमारे प्रधानमंत्री  कार्य कर रहे हैं. उत्तराखंड के किसान ये सारी बातें समझते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news