रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने उत्तराखंड के इस शहर में मनाई तीसरी मैरिज एनिवर्सरी
Advertisement

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने उत्तराखंड के इस शहर में मनाई तीसरी मैरिज एनिवर्सरी

इस कपल ने शहरी चमक-धमक से कोसों दूर घने जंगलों के बीच एक रिजॉर्ट में जमकर इंजाय किया. दीपिका-रणवीर का ये टूर अंतिम समय तक गुप्त रहा. 

फोटो क्रेडिट- ट्विटर.

अल्मोड़ा: बॉलीवुड सुपरस्टार और करोड़ों दिलों की धड़कन रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ उत्तराखंड पहुंचे.  बॉलीवुड का ये पावर कपल अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने अल्मोड़ा पहुंचे थे. यहां उन्होंने अल्मोड़ा के घने जंगलों के बीच अपनी एनिवर्सरी मनाई. 

बिनसर के रिजॉर्ट में किया इंजॉय 
अपनी तीसरी सालगिरह को यादगार बनाने के लिए रणवीर और दीपिका ने देवदार, बांज बुरांश से घिरे अल्मोड़ा के शांत बिनसर क्षेत्र को चुना. इस कपल ने शहरी चमक-धमक से कोसों दूर घने जंगलों के बीच एक रिजॉर्ट में जमकर इंजाय किया. दीपिका-रणवीर का ये टूर अंतिम समय तक गुप्त रहा. तीन दिनों तक शांत और दिलकश नजारों का लुत्फ उठाने के बाद बॉलीवुड कपल सड़क मार्ग से डीनापानी हैलीपैड पहुंचा. 

ये भी पढ़ें- मायावती के दाहिने हाथ रहे ये 5 दिग्गज आज खड़े हैं भाजपा के मंच पर, जानें कौन हैं...

पसंदीदा एक्टर्स को देखने फैंस की उमड़ी भीड़
वहीं, एक्टर्स के लौटने की भनक लगते ही बड़ी संख्या में लोग अपने पसंदीदा एक्टर्स की एक झलक देखने के लिए डीनापानी हेलीपैड पहुंच गए. यहां से रणवीर और दीपिका चौपर से जौलीग्रांट के लिए रवाना हो गये. आपको बता दें कि अल्मोड़ा का बिनसर क्षेत्र घने जंगलों के लिए प्रसिद्ध है. घने जंगलों के कारण यहां पर देशी-विदेशी पक्षियों की कई प्रजातियां प्रवास करती हैं. जंगली जानवरों की भी यहां खूब आवाजाही होती है. घने जंगल, शांत वातावरण और पशु-पक्षियों के विचरण के कारण इस क्षेत्र में भारी संख्या में आम और खास सैलानी पहुंचते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- हरिद्वार में 'मोहम्मद' को लाए वसीम रिजवी तो अपनों ने की खिलाफत, UP में भी केस दर्ज

 

14 नवंबर, 2018 को इटली में की थी शादी
गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं. दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. दोनों ने इटली के 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर फिल्म राम लीला की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news