केजरीवाल के चुनावी वादों पर BJP का पलटवार, कहा- सेना पर उंगली उठाने वाले कर रहे सिर्फ राजनीतिक बातें
Advertisement

केजरीवाल के चुनावी वादों पर BJP का पलटवार, कहा- सेना पर उंगली उठाने वाले कर रहे सिर्फ राजनीतिक बातें

केजरीवाल ने वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी वादों की झड़ी लगा दी. साथ ही सैनिक वोटों को साधने के लिए चुनावी तीर चलाए. वहीं, इसको लेकर बीजेपी ने उन पर पलटवार किया है. 

केजरीवाल के चुनावी वादों पर BJP का पलटवार, कहा- सेना पर उंगली उठाने वाले कर रहे सिर्फ राजनीतिक बातें

देहरादून: उत्तराखंड में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दलों ने रैली-जनसभाओं का दौर तेज कर दिया है. सोमवार को AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने देहरादून स्थित परेड ग्राउंड में नव परिवर्तन रैली में हिस्सा लिया. इस दौरान केजरीवाल ने वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी वादों की झड़ी लगा दी. साथ ही सैनिक वोटों को साधने के लिए चुनावी तीर चलाए. वहीं, इसको लेकर बीजेपी ने उन पर पलटवार किया है. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि शायद वह यह भूल गए हैं कि जब भारतीय सेना ने अपना पराक्रम दिखाते हुए पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ट किया तो यही व्यक्ति थे. जिन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात के सुबूत देने चाहिए. ये भूल गए होंगे कि जब उत्तराखंड के नौजवान की दिल्ली में हत्या हुई तो उन्हें बचाने वाला कौन थाय यह भूल गए होंगे कि दिल्ली के चौराहे पर जब शहादत हुई तो कांग्रेस के साथ मिलकर इन्होंने उंगली उठाई. यह सेना पर उंगली उठाने वाले लोग आज केवल राजनीतिक रूप से ऐसी बातें कर रहे हैं.

केजरीवाल पर तंज कसते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि यह तो बनारस भी चले गए थे. और वहां जाकर माफी मांगनी पड़ी. वहीं बीजेपी के पूर्व विधायक मालचंद के कांग्रेस में शामिल होने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि लोकतंत्र में जब किसी के मन में कोई भाव होता है तो रोका नहीं जा सकता. 

वहीं कांग्रेस के वीडियो और तीन मुख्यमंत्रियों को लेकर उठाए गए सवाल के जवाब में मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. 2016 में क्या क्या चीज बाजार में नहीं आई, प्रदेश को लूटने और प्रदेश के वातावरण को खराब करने तक की बात सामने आई. कैसे सरकार बचाई जाए बाकी प्रदेश भाड़ में जाए ये बात आई. कांग्रेस को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

मदन कौशिक ने कहा कि ऐसा नहीं लगता कि 5 सालों में कांग्रेस ने चाहे विधानसभा के अंदर हो या बाहर हो जनहित की कोई समस्या उठाई है. आज भी कांग्रेस में नेतृत्व की लड़ाई है. जो नेतृत्व करना चाहता है उसे राहुल गांधी और अन्य लोग मानने को तैयार नहीं है, और वे स्वयंभू नेतृत्व करते हैं. एक दिन अपना स्वागत कर आते हैं और दूसरे दिन माफी मांग लेते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news