BJP से बर्खास्त होने के बाद हरक सिंह रावत की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

BJP से बर्खास्त होने के बाद हरक सिंह रावत की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कही ये बड़ी बात

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Assembly Elections 2022) से ठीक पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) आज कांग्रेस (Congress) में शामिल हो सकते हैं.

हरक सिंह रावत (फाइल फोटो)

Uttarakhand Elections 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Assembly Elections 2022) से ठीक पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) आज कांग्रेस (Congress) में शामिल हो सकते हैं. कांग्रेस में शामिल होने से पहले हरक सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी हारने वाली है. प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहूमत से सरकार बन रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करूंगा.

बीजेपी से निकाले जाने के बाद क्या बोले हरक सिंह रावत? 
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने हरक सिंह रावत को अनुशासनहीनता के मामले में रविवार को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया. भाजपा से निकाले जाने के बाद हरक सिंह रावत ने सोमवार को कहा कि सोशल मीडिया पर चले एक मनगढ़ंत समाचार को आधार बनाकर उन्होंने इतना बड़ा निर्णय ले लिया, जबकि मेरे सबसे अच्छे संबंध थे, लेकिन उन्होंने मुझे से बिना बात किए हुए इतना बड़ा निर्णय ले लिया. मुझे लगता है कि विनाश काले विपरीत बुद्धि.

बीजेपी सरकार पर लगाया यह आरोप 
हरक सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड नेताओं को रोजगार देने के लिए नहीं बनाया गया है. ऐसा लग रहा है कि 14-15 आईएएस मिलकर उत्तराखंड को चला रहे हैं. राज्य सरकार सीनियर आईएएस अफसर पर महीने का 10 लाख रुपये खर्च करती है लेकिन तुम दिल पर हाथ रखकर कहो कि क्या 100 रुपये का काम भी करते हो? उनके पास कोई काम नहीं है.

सीएम धामी ने किया पलटवार 
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हरक सिंह रावत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम किसी के घर में दो से तीन टिकट नहीं देंगे. हमारी पार्टी वंशवाद से दूर चलने वाली पार्टी है. हम राष्ट्रवाद को लेकर चलते हैं. वो अपने परिवार और अन्य लोगों के लिए पार्टी पर दवाब बना रहे थे. हमनें तय किया है कि एक परिवार से एक ही व्यक्ति को टिकट देंगे. उनका लंबा अनुभव है वो खुद तय करेंगे कि कहां जाना है.

Watch Dance Video: अल्लू अर्जुन की पुष्पा मूवी के सामी सामी सॉन्ग पर CUTE बच्ची ने मचाया तहलका, चारों ओर हो रही चर्चा

UP Chunav 2022: लखीमपुर हिंसा में मार गए पत्रकार के भाई को कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, इस सीट से लड़ेंगे चुना
 

 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

 

Trending news