Uttarakhand Elections: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का BJP पर पलटवार, कहा- खेल शुरू आपने किया, खत्म हम करेंगे
Advertisement

Uttarakhand Elections: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का BJP पर पलटवार, कहा- खेल शुरू आपने किया, खत्म हम करेंगे

इसी बीच राज्य कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में एक बड़ा फैसला लिया गया है. उपनल कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए 10 साल से कम की नौकरी वालों को ₹2000 वेतन वृद्धि और 10 साल से अधिक की नौकरी वाले कर्मचारियों को ₹3000 की वेतन वृद्धि का तोहफा दिया गया है...

Uttarakhand Elections: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का BJP पर पलटवार, कहा- खेल शुरू आपने किया, खत्म हम करेंगे

कुलदीप नेगी/देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले अब दलबदल और जोड़-तोड़ का खेल शुरू हो चुका है. बीजेपी ने कांग्रेस का विधायक तोड़ा, तो कांग्रेस ने मंत्री को ही खींच लिया. भाजपा सरकार के मंत्री यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने दो टूक कहा कि अगर खेल बीजेपी ने शुरू किया, तो खेल को ख़त्म हम करेंगे. गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा के कई पद में बैठे हुए लोग, विधायक व मंत्री कांग्रेस में आना चाहते हैं. गणेश गोदियाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के हर वार का वह मुंह तोड़ जवाब देंगे. 

शिवपाल के रथ पर सवार हुए कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम, प्रसपा में हो सकते हैं शामिल!

60 से ज्यादा सीटें लाने का दावा
वहीं, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भी भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है. प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को क्रिकेट का नाइटवॉचमैन प्लेयर करार दिया है. उनका कहना है कि देवस्थानम बोर्ड, अल्मोड़ा कमिश्नरी, भू कानून के साथ लोकायुक्त के मामले पर प्रदेश सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है. वहीं, यशपाल आर्य के पार्टी में शामिल होने वाली बात पर उन्होंने कहा कि आर्य के आने के से पार्टी को काफी फायदा मिलेगा. 2022 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और पार्टी कम से कम 60 सीटें हासिल करेगी.

UP Power Crisis In-Depth: ऐसा क्या हुआ कि बिजली पर गहराया संकट? जानें क्यों बन रहे ये हालात

वेतन वृद्धि पर बड़ा फैसला
इसी बीच राज्य कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में एक बड़ा फैसला लिया गया है. उपनल कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए 10 साल से कम की नौकरी वालों को ₹2000 वेतन वृद्धि और 10 साल से अधिक की नौकरी वाले कर्मचारियों को ₹3000 की वेतन वृद्धि का तोहफा दिया गया है. 2022 चुनाव से पहले कैबिनेट ने महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए उपनल कर्मियों को भी साधने का काम किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news