Shikhar Dhawan की इन वायरल फोटो से वाराणसी जिला प्रशासन नाराज, यह है वजह

 धवन बीते दिनों गंगा में नाव की सवारी करते हुए पक्षियों को दाना खिला रहे थे, जिसकी फोटो काफी वायरल हुई थी. लेकिन बनारस में बर्ड फ्लू के खतरे को देखते हुए प्रशासन ने इस पर प्रतिबंध लगाया था. 

Shikhar Dhawan की इन वायरल फोटो से वाराणसी जिला प्रशासन नाराज, यह है वजह

वाराणसी: इंडियन क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बनारस दौरे पर पहुंचे थे. फैन्स के लिए लगातार वह अपनी फोटो भी शेयर कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की है, उसकी वजह से वह विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: बेटा ताने रहा कनपटी पर तमंचा और मुस्कुराती रही मां, Photo हुई Viral तो उड़ गई हंसी!​

बर्ड फ्लू के खतरे के चलते लगाया गया था प्रतिबंध
दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि शिखर धवन वाराणसी जिला प्रशासन की नजरों में आ गए हैं. धवन बीते दिनों गंगा में नाव की सवारी करते हुए पक्षियों को दाना खिला रहे थे, जिसकी फोटो काफी वायरल हुई थी. लेकिन बनारस में बर्ड फ्लू के खतरे को देखते हुए प्रशासन ने इस पर प्रतिबंध लगाया था. ऐसे में जब धवन की तस्वीर वायरल हुई तो प्रशासन सख्त हो गया और अब शिखर धवन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है.

नाव संचालक पर होगी कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक, डीएम कौशल राज शर्मा नाव चलाने वाले पर भी कार्रवाई करने वाले हैं. उनका कहना है कि शिखर धवन एक टूरिस्ट के तौर पर वाराणसी आए थे. हो सकता है उन्हें प्रशासन द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के बारे में जानकारी न हो. लेकिन नाव संचालक को उन्हें रोकना चाहिए था.  

ये भी देखें: भयंकर ठंड में, खुले आसमान के नीचे तपस्या में लीन साधु, देखें Video

काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए आए थे वाराणसी
आपको बता दें, बीते दिनों इंडियन क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद शिखर धवन काशी विश्वनाथ के दर्शन करने वाराणसी आए थे. उनका एक वीडियो भी खूब चर्चा में आया, जिसमें वह गंगा घाट ओमकारा गाने पर एक्ट करते दिखे. अगले ही दिन वह गंगा में नौका विहार करने निकले और साइबेरियन पक्षियों को दाना खिलाया. यह तस्वीर उनकी प्रोफाइल से पोस्ट होने के बाद खूब वायरल हुई. इसके बाद से ही जिला प्रशासन नाराज है, क्योंकि बर्ड फ्लू के खतरे को ध्यान में रखते हुए पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगाई गई है. 

WATCH LIVE TV