वाराणसी में डबल मर्डर: बदमाशों ने सरेराह की फायरिंग, 3 को लगी गोली, 2 की मौत
Advertisement

वाराणसी में डबल मर्डर: बदमाशों ने सरेराह की फायरिंग, 3 को लगी गोली, 2 की मौत

बदमाशों ने बाइक पर जा रहे संजय सिंह नाम के शख्स को निशाना बनाकर गोली चलाई लेकिन इस दौरान रास्ते से जा रहा ट्राली चालक वाल्मीकि गौतम फायरिंग की चपेट में आ गया.

प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी: शुक्रवार को वाराणसी के जैतापुर थाने में सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से हुई. जैतपुरा थाना अंतर्गत चौकाघाट काली मंदिर के पास सवेरे करीब साढ़े 10 बजे बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. बदमाशों ने बाइक पर जा रहे संजय सिंह नाम के शख्स को निशाना बनाकर गोली चलाई लेकिन इस दौरान रास्ते से जा रहा ट्राली चालक वाल्मीकि गौतम फायरिंग की चपेट में आ गया. संजय सिंह और वाल्मीकि गौतम दोनों की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई. अब ट्रॉली चालक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर सड़क पर बैठ गए हैं. 

सरेराह कर दी फायरिंग, 3 को लगी गोली 
संजय सिंह अपने एक साथी के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे, इसी बीच काली मंदिर के पास पहुंचते ही एक बाइक के आए दो बदमाशों ने तड़ातड़ फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों की चलाई गई तीन गोलियां संजय सिंह, उनके साथी और पास से जा रहे ट्रॉली चालक को लगीं. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां ट्रॉली चालक और संजय सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

BJP विधायक दुष्कर्म केस: बाल आयोग ने बच्ची के DNA टेस्ट पर खड़े किए सवाल, पूछा 'किससे ली इजाजत?'

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और वारदात से जुड़े सबूत इकट्ठा कर रही है. पुलिस सीसीटीवी के जरिये हमलावरों की पहचना में भी जुटी हुई है और ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर फायरिंग किस वजह से की गई?इसी बीच घटना में मारे गए ट्रॉली चालक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर दी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news