close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने पहले 3 बेटियों को खिलाया जहर, फिर खुद भी किया सुसाइड

सूचना मिलते ही लक्सा पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक दीपक गुप्ता ठेले पर रखकर रेडीमेड कपड़े बेचते थे.

आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने पहले 3 बेटियों को खिलाया जहर, फिर खुद भी किया सुसाइड
मृतक तीनों बच्चों का फाइल फोटो.

वाराणसी: वाराणसी में चुनावी सरगर्मी के बीच एक ऐसी दर्दनाक खबर सामने आई है. वाराणसी में लक्सा थाना क्षेत्र के गीता मंदिर के पास आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने अपने तीन अबोध  बेटियों को जहर खिलाने के बाद खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की खबर जैसे ही स्थानीय लोगों को मालूम चली तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. पड़ोसी आननफानन में सभी को मंडलीय अस्पताल ले गए, जहां से चारों को बीएचयू स्थित सर सुंदरलाल अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां चारों की मौत हो गई. 

सूचना मिलते ही लक्सा पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक दीपक गुप्ता ठेले पर रखकर रेडीमेड कपड़े बेचते थे. उनकी तीन बेटियां नव्या, अदिति और रिया के लालन पालन की जिम्मदारी उन्हीं पर है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के दुकानदारी ठीक नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उनके घर में आर्थिक तंगी चल रही थी. स्थानीय लोगों को कहना है कि इसी कारण की वजह से शायद दीपक गुप्ता ने ये कदम उठाया हो. 

 

इसके साथ ही पिता और तीनों पुत्रियों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया. एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दिनेश और तीनों बेटियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी सिटी ने कहा कि डॉक्टर के मुताबिक, चारों की मौत जहर खाने के कारण हुई है. मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगी. एसपी सिटी ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है.