लड्डू गोपाल ने पहनी PPE किट और लगाया मास्क, अब भक्तों को बनानी है सोशल डिस्टेंसिंग

 बाजारों में मौजूद नंद के लाल इस बार श्रृंगार के साथ मास्क और पीपीई किट भी पहने हुए नजर आ रहे हैं. बालगोपाल का कोरोना वॉरियर वाला अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

लड्डू गोपाल ने पहनी PPE किट और लगाया मास्क, अब भक्तों को बनानी है सोशल डिस्टेंसिंग
बाजार में मास्क पहने में लड्डू गोपाल भी मौजूद

वाराणसी: श्री कृष्ण जन्माष्टमी के लिए वाराणसी के बाजार सज चुके हैं, लेकिन इस बार कोरोना का प्रभाव बाजारों पर साफ-साफ दिखाई दे रहा है. कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता फैलाने में लड्डू गोपाल की भी भूमिका दिखाई दे रही है. बाजारों में मौजूद नंद के लाल इस बार श्रृंगार के साथ मास्क और पीपीई किट भी पहने हुए नजर आ रहे हैं. बालगोपाल का कोरोना वॉरियर वाला अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है, क्योंकि ये उन्हें इंफेक्शन से बचने का सीधा संदेश दे रहा है.  


मास्क पहने हुए राधा-कृष्ण

भक्त घर ले जा रहे हैं कोरोना वॉरियर नंदलाल 
वाराणसी के दुकानदार गणेश पटेल का कहना है कि इस बार कोरोना वायरस के चलते बाजार में भीड़-भाड़ कम दिखाई दे रही है. हालांकि दिलचस्प बात ये है कि भगवान श्री कृष्ण मास्क और पीपीई किट पहनकर बाजारों में दिखाई दे रहे हैं.


कोरोना वॉरियर नंदलाल 

जनता को वैश्विक महामारी कोविड 19 के प्रति जागरूक करने के प्रयास में इस बार कान्हा के श्रृंगार में मास्क और पीपीई किट को भी शामिल किया गया है. ऐसे में लड्डू गोपाल घर-घर में कोरोना से बचने का संदेश लेकर जाएंगे. 

WATCH LIVE TV