नवजात जिंदा शिशु को जिंदा दफनाने की तैयारी में था अधेड़, लोगों की नजर पड़ी तो हो गया फरार
Advertisement

नवजात जिंदा शिशु को जिंदा दफनाने की तैयारी में था अधेड़, लोगों की नजर पड़ी तो हो गया फरार

एक कहावत, जाको राखे साइयां, मार सके न कोई' उस समय सच हो गई जब एक व्यक्ति नवजात को जिंदा दफना रहा था. बच्चे की रोने सुनकर आसपास के लोग वहां पर आ गए और वह शिशु को छोड़कर फरार हो गया. 

प्रतीकात्मक

सोनभद्र: बच्चों से किसको प्रेम नहीं होता, छोटे बच्चों की मासूमियत को देखकर पत्थर दिल भी पिघल जाते हैं. पर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो हैवानियत की हदें पार कर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के सोनभद्र से सामने आया है जहां पर एक नवजात बच्चे को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई. एक कहावत, जाको राखे साइयां, मार सके न कोई' उस समय सच हो गई जब एक व्यक्ति नवजात को जिंदा दफना रहा था. बच्चे की रोने सुनकर आसपास के लोग वहां पर आ गए और वह शिशु को छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने बच्चे को कब्जे में ले लिया. 

Video Viral: दुल्हन ने प्री वेडिंग को बताया स्ट्रगल कहा, शादी के बाद खूब खाऊंगी

 है पूरा मामला
मामला यूपी के सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र का है. रेनुसागर मोड़ स्थित श्मशान घाट के पास एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति एक नवजात जिंदा शिशु को जिंदा दफनाने की तैयारी कर रहा था. उसी समय नवजात के रोने की आवाज सुन आसपास की रहने वाली मजदूर महिला और उसका पति की नजर पड़ गई. जिसे अपने पास आते देख अधेड़ नवजात को छोड़कर फरार हो गया. शिशु को कब्र से बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शिशु को अस्पताल में भर्ती कराया. मामले की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. 

शिशु की उम्र एक सप्ताह के आसपास, अस्पताल में भर्ती

पुलिस का इस मामले में कहना है कि लोगों द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर अधेड़ की तलाश की जा रही. शिशु का स्वास्थ्य थोड़ा ख़राब है, जिसका इलाज चल रहा है. आगे विधिक की कार्रवाई की जाएगी.डॉक्टरों के अनुसार शिशु की उम्र एक सप्ताह के आसपास है.

21 जून से लापता युवक की हत्या से हड़कंप, आरोपियों ने शव को PPE किट में जलाया, दोस्तों ने रची साजिश

उत्तर प्रदेश के धर्मांतरण केस की जांच करेगी NIA, खुलेगी केस की हर परत

WATCH LIVE TV

Trending news