वरुण गांधी ने प्रशासन को दिए थे 115 ऑक्सीजन सिलेंडर, एक हफ्ते से खा रहे थे धूल, अब खुद करेंगे ट्रैकिंग
Advertisement

वरुण गांधी ने प्रशासन को दिए थे 115 ऑक्सीजन सिलेंडर, एक हफ्ते से खा रहे थे धूल, अब खुद करेंगे ट्रैकिंग

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक तरफ लोग ऑक्सीजन की कमी से परेशान हैं, वहीं, दूसरी ओर जिला प्रशासन और सीएमओ की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बीजेपी सांसद वरुण गांधी एक हफ्ते पहले दिल्ली से आकर 115 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला प्रशासन की मोजूदगीं में सीएमओ को सौंपे थे.

वरुण गांधी ने प्रशासन को दिए थे 115 ऑक्सीजन सिलेंडर, एक हफ्ते से खा रहे थे धूल, अब खुद करेंगे ट्रैकिंग

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक तरफ लोग ऑक्सीजन की कमी से परेशान हैं, वहीं, दूसरी ओर जिला प्रशासन और सीएमओ की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बीजेपी सांसद वरुण गांधी एक हफ्ते पहले दिल्ली से आकर 115 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला प्रशासन की मोजूदगीं में सीएमओ को सौंपे थे. लेकिन ऑक्सीजन सिलेंडर आज भी उसी स्थान पर धूल फांक रहे थे.

एक हफ्ते में भी नहीं हो सका ऑक्सीजन का प्रयोग
दरअसल, वरुण गांधी दिल्ली से अपने संसदिय क्षेत्र में आने के बाद 11 मई को 115 ऑक्सीजन के सिलेंडर जिला प्रशासन को सौंपे थे, ताकि जिले के मरीजों को इस संकट की घड़ी में 'सांसे' मिल सके और उनकी जान बच सके. लेकिन, लापरवाह सीएमओ एक हफ्ते से ऑक्सीजन का प्रयोग ही नहीं कर सका. 

डीएम व सीएमओ को किया तलब
मंगलावर को जब दूबारा वरुण गांधी उस स्थान पर पहुंचे तो देखा कि ऑक्सीजन सिलेंडर धूल फांक रहे थे. जिसके बाद वरुण गांधी ने भारी नाराजगी जताई और डीएम व सीएमओ से जबाब तलब कर लिया. फिर  आनन फानन में सीएमओ ने ऑक्सीजन सिलेंडर वाहनों से अस्पतालों को पहुचवाए.

रोज करेंगे ट्रैकिंग 
बीजेपी सांसद का कहना है कि वह बार-बार पीलीभीत इसीलिए आ रहे हैं कि लोगों की जवाबदेही तय हो. वरुण गांधी को अब जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग से मानों भरोसा ही उठ गया. वरुण का कहना है कि अब वह खुद रोज ऑक्सीजन का वितरण देखेंगे और रोज ट्रैकिंग करेंगे. ताकि जरूरतमंदों की मदद हो सके.

जिला प्रशासन को दिए 21 ऑक्सजीन कन्संट्रेटर
बीजेपी सासंद वरुण गांधी ने मंगलावर को अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंच कर 21 ऑक्सजीन कन्संट्रेटर मशीनें जिला प्रशासन को सौंपीं. आपको बता दें कि, सांसद वरुण गांधी का एक हफ्ते में ये दूसरा दौरा है. इससे पहले सांसद वरुण गांधी ने 115 ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध करवाए थे.

चित्रकूट: आश्रम में फायरिंग कर भागे बदमाश, संतों ने की स्थाई पुलिस चौकी की मांग, जांच में जुटी पुलिस

महोबा: लॉकडाउन में भी रिश्वतखोरी का खेल जारी, रिश्वत के पैसे में भी खूब होता है मोलभाव

WATCH LIVE TV

Trending news