close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चमोली: खाई में गिरा वाहन, 3 की मौत, 5 लापता, कई गंभीर रूप से घायल

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वाहन में 16 से 18 लोग सवार थे. वाहन में सवार 6 लोगों ने खाई में गिरने से पहले कूदकर जान बचाई.

चमोली: खाई में गिरा वाहन, 3 की मौत, 5 लापता, कई गंभीर रूप से घायल
थराली थाना पुलिस और 108 के साथ-साथ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली पहुंचाया गया.

पुष्कर चौधरी/चमोली: उत्तराखंड के चमोली जिले के देवाल ब्लॉक में लोगों को ले जा रहा एक वाहन खाई में गिर गया. हादसे में अबतक तीन लोगों की मौत हो गई है. साथ ही कई लोग अभी भी लापता हैं. बताया जा रहा है कि बलान क्षेत्र के लोग गांव के एक बुजुर्ग की अंत्येष्टि के लिए देवाला जा रहे थे. इस दौरान बरसाना के पास जिस वाहन में सभी लोग सवार थे, अचानक से अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मैक्स वाहन में लगभग 16 से 18 लोग सवार थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वाहन में 16 से 18 लोग सवार थे. वाहन में सवार 6 लोगों ने खाई में गिरने से पहले कूदकर जान बचाई. अन्य लोग वाहन के साथ गहरी खाई में जा गिरे. जिसमें से 3 लोगों के शव मिल चुके हैं और 5 लोग अभी भी लापता बताये जा रहे हैं. वहीं, हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. देवाल ब्लॉक चमोली का दूरस्थ ब्लॉक है. जहां पर संसाधन भी देर से ही पहुंचते हैं. 

हालांकि, थराली थाना पुलिस और 108 के साथ-साथ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली पहुंचाया गया. अन्य लोगों को निकालने के लिए एसडीआरएफ पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोग जुटे हुए हैं. इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में मातम का माहौल बन गया.