रामपुर: सरकारी स्कूल में बच्चों से साफ कराया शौचालय, वीडियो हुआ वायरल

ये मामला प्राथमिक विद्यालय पनवड़िया का है. स्कूल का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें स्कूल के बच्चों से ही शौचालय साफ कराया जा रहा है.

रामपुर: सरकारी स्कूल में बच्चों से साफ कराया शौचालय, वीडियो हुआ वायरल
अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता का कहना है कि जो भी जांच में दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान के लोकसभा क्षेत्र रामपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल, रामपुर के परिषदीय स्कूल के बच्चों से शौचालय साफ कराए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्कूल के दो बच्चे शौचालय साफ करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जिला स्तरीय अफसरों तक पहुंच गया है. जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने इस मामले की जांच अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) को जांच सौंप दी है.

ये मामला प्राथमिक विद्यालय पनवड़िया का है. स्कूल का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें स्कूल के बच्चों से ही शौचालय साफ कराया जा रहा है. वीडियो में एक बच्चा शौचालय की सीट यानी भीतर की सफाई कर रहा है. जबकि, दूसरा बच्चा शौचालय के बाहर धुलाई कर रहा है. वहीं, वीडियो सामने आने के हड़कंप मच गया है. अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता का कहना है कि पनवड़िया में शौचालय साफ कराने की घटना सामने आई है. उसके लिए मुझे जांच मिली है. जो भी जांच में दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.