close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बच्चों को पढ़ाने के बजाय 'चंपी' कराते नजर आए सरकारी स्कूल के टीचर, देखें वायरल वीडियो

14 सेकेंड के इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मास्टर साहब आराम से कुर्सी पर बैठे हैं और एक छात्र मास्टर साहब के सिर पर मसाज कर रहा है. 

बच्चों को पढ़ाने के बजाय 'चंपी' कराते नजर आए सरकारी स्कूल के टीचर, देखें वायरल वीडियो
वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम किरावली अरुण कुमार यादव ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

आगरा: उत्तर प्रदेश में शिक्षा की बदहाल व्यवस्था की तस्वीरें आमतौर पर सरकारी स्कूलों के जरिये सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक और मामला आगरा में सामने आया है. यहां शिक्षा के मंदिर में मास्टर साहब बच्चों से पढ़ाई की जगह अपने सिर पर मालिश कराते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिक्षक अपने छात्र से सिर पर मसाज कराते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आगरा के अछनेरा ब्लॉक के उच्च माध्यमिक विद्यालय गुदा गांव का बताया जा रहा है. 

 

 

14 सेकेंड के इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मास्टर साहब आराम से कुर्सी पर बैठे हैं और एक छात्र मास्टर साहब के सिर पर मसाज कर रहा है. वायरल वीडियो ने शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है. इससे पहले भी शिक्षा के मंदिर में बच्चों से मजदूरी कराना और झाड़ू लगवाने के तमाम वीडियो वायरल हुए हैं. जिससे बार-बार शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठता रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम किरावली अरुण कुमार यादव ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है.