close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रुद्रप्रयाग में हो रही तेज बारिश, नदी-नाले उफान पर, सड़कों पर बह रहा पानी

उफान पर बह रहे बरसाती गदेरे को पार करते समय कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. गदेरे का बहाव इतना तेज है कि वह सबकुछ बहा ले जाने के लिये तैयार है.

VIDEO: रुद्रप्रयाग में हो रही तेज बारिश, नदी-नाले उफान पर, सड़कों पर बह रहा पानी
रुद्रप्रयाग में हो रही है तेज बारिश.

रुद्रप्रयाग (हरेंद्र नेगी) : उत्‍तराखंड के रुद्रप्रयाग में लगातार हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. भारी बारिश के कारण जिले और आसपास के सभी नदी और नाले उफान पर आ रहे हैं. जिस कारण यात्रियों के साथ ही ग्रामीण जनता और स्कूली छात्रों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मोटरमार्ग बंद होने के बाद सड़क पर बह रहे बरसाती गदेरों को वाहन चालक और स्कूली छात्र जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं.

रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से लगभग 70 किमी दूरी बधाणीताल बांगर में बारिश का कहर जारी है. यहां बारिश होने के बाद बधाणीताल मोटरमार्ग बंद हो गया है. मोटरमार्ग पर उफान पर आया बरसाती गदेरा बह रहा है. जिसे स्थानीय जनता और स्कूली छात्र जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं.

उफान पर बह रहे बरसाती गदेरे को पार करते समय कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. गदेरे का बहाव इतना तेज है कि वह सबकुछ बहा ले जाने के लिये तैयार है. छात्र और स्थानीय किसी तरह से एक दूसरे के सहारे गदेरे को जान जोखिम में डालकर पा कर रहे हैं. यह स्थिति रुद्रप्रयाग जनपद के अनेक हिस्सों की बनी हुई है. लगातार बारिश जारी है. बारिश के मौसम में आम जनता की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं.