close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बागपत में युवक तमंचे से फायरिंग कर गली में फैला रहे हैं दहशत

VIDEO VIRAL: वीडियो में घर के बाहर कुछ युवक तमंचे से हवा में फायरिंग कर गली में दहशत फैलाते दिख रहे हैं.

VIDEO: बागपत में युवक तमंचे से फायरिंग कर गली में फैला रहे हैं दहशत
बागपत का वीडियो वायरल.

बागपत (कुलदीप चौहान): बागपत में आएदिन लाइव फायरिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक के बाद एक अलग-अलग जगहों से सामने आ रही घटनाओं को रोकने में बागपत पुलिस नाकाम साबित हो रही है. बागपत में इन दिनों सोशल मीडिया पर 9 सेकंड का वायरल हुआ ये वीडियो इन दिनों चर्चा में है. वीडियो में एक युवक अवैध देशी तमंचे से फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में घर के बाहर कुछ युवक तमंचे से हवा में फायरिंग कर गली में दहशत फैलाते दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं खुलेआम हो रही इस लाइव फायरिंग का वीडियो मोबाइल में भी युवक का कोई दोस्त कैद कर रहा है. जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में जो शख्‍स फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. उसका नाम अर्जुन बताया जा रहा है जो कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है लेकिन ऐसे में खुलेआम की जा रही अवैध तमंचे से फायरिंग ना केवल कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ाती नजर आ रही है. बल्कि बागपत पुलिस की नाकामी को भी साबित कर रही है.

 

एक के बाद एक जिले से हर्ष फायरिंग व लाइव फायरिंग की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर लोगों के पास अवैध तमंचे आ कहा से रहे हैं. फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद बागपत पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.