UP: रोजी-रोटी की तलाश में निकले ई-रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
Advertisement

UP: रोजी-रोटी की तलाश में निकले ई-रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

आरोप है कि रोजी-रोटी की तलाश में घर से निकले ई-रिक्शा चालक को सजा के तौर पर पुलिसकर्मी द्वारा पहले उसके रिक्शा के टायर की हवा निकाल दी गई है, फिर उस पर वार किया, जिससे उसके हाथ में गहरी चोट आई है. 

वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट.

मोहित गोमत/बुलंदशहर: पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर में एक पुलिसकर्मी पर लॉकडाउन में ई-रिक्शा लेकर निकले गरीब की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है. इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो में पुलिसकर्मी पिटाई करते हुए तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन ई-रिक्शा चालक लहुलूहान हालात में दिख रहा है. जिसके आसपास खड़ी भीड़ पुलिस कर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए भी नजर आ रही है.

आरोप है कि रोजी-रोटी की तलाश में घर से निकले ई-रिक्शा चालक को सजा के तौर पर पुलिसकर्मी द्वारा पहले उसके रिक्शा के टायर की हवा निकाल दी गई है, फिर उस पर वार किया, जिससे उसके हाथ में गहरी चोट आई है. घटना से गुस्साए आसपास के लोग भी वीडियो में पुलिस वालों पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मी मामले की गंभीरता को भांपते हुए पीड़ित को साथ ले जाने की भी कोशिश करता है, लेकिन स्थानीय लोगों का गुस्सा देख पीछा हट जाता है. वीडियो में साथ खड़े पुलिसकर्मी भी आगे आते हैं और लोगों को समझाने की कोशिश करते हैं.

सीओ सिटी को दिए जांच के आदेश
घटना के संबंध में  एसपी सिटी अतुल कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है. साथ ही सीओ सिटी को मामले की जांच सौंप दी गई है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news