पति-पत्नी के विवाद का वीडियो वायरल, महिला के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

पति-पत्नी के विवाद का वीडियो वायरल, महिला के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पति द्वारा पत्नी को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को घटना के समय मौके पर मौजूद एक शख्स ने तीन दिन पहले बनाया था.

 पति-पत्नी के विवाद का वीडियो वायरल

धीरेंद्र मोहन गौड़/उधम सिंह नगर: पति द्वारा पत्नी को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को घटना के समय मौके पर मौजूद एक शख्स ने तीन दिन पहले बनाया था. जिसके सामने आने के बाद अब महिला के पिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. 

वीडियो यूपी की कोतवाली स्वार के गद्दीनगला क्षेत्र का है. 45 सेकंड के इस वीडियो में आरोपी व्यक्ति महिला को खेत में बुरी तरह से पीटकर घायल करता दिख रहा है. महिला के पिता ने थाना केलाखेड़ा में अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दी है. महिला के पिता काले सिंह ने बताया कि उनकी बेटी राजकुमारी की शादी 12 साल पहले हुई थी. 

ये भी पढ़ें: लंबे इंतजार के बाद आज अल्मोड़ा पहुंचा शहीद दिनेश सिंह का पार्थिव शरीर, नम आंखों के साथ परिवार ने दी विदाई

उन्होंने आरोप लगाया कि विवाह के बाद से ही बेटी का पति उसे पीटने लगा था. जिसकी शिकायत लेकर वो पंचायत पहुंचे थे. पंचायत ने कई बैठकें कर दोनों के बीच सुलाह करा दी थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को फिर से ससुराल भेज दिया. लेकिन पिछले दिनों मुझे एक वीडियो मिला. जिसमें पति उसे खेत में बुरी तरह से पीट रहा था. जिसे देखने के बाद वो बेटी को लेने के लिए पहुंचे तो दमाद ने फटकार कर भगा दिया. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news