close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: बच्चों के भविष्य से खिलवाड़, स्कूल में लगवाई जा रही झाड़ू

सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच बैठा दी है.

मुजफ्फरनगर: बच्चों के भविष्य से खिलवाड़, स्कूल में लगवाई जा रही झाड़ू

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक छात्रों को पढ़ाने के बजाय उनसे झाड़़ू लगवा रहे हैं. स्कूल परिसर में झाड़ू लगाते हुए छात्रों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. शिक्षा विभाग ने अब इस वायरल वीडियो पर जांच भी बिठा दी है. मामला शाहपुर ब्लॉक के पलड़ी गांव में एक प्राथमिक स्कूल का है. यहां स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों से स्कूल परिसर में झाड़ू लगवाई जा रही थी जिसका वीडियो बनाकर किसी जागरूक अभिभावक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच बैठा दी है. एक टीम वायरल वीडियो की जांच करने स्कूल भी पहुंची थी. मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है. वहीं अधिकारी जांच के बाद लापरवाह शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहे हैं.

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एडीएम अमित कुमार ने बताया कि वीडियो मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुआ था. उस वीडियो में यह दिख रहा है कि बच्चे स्कूल में झाड़ू लगा रहे हैं. पहली नजर में यह अपराध नजर आ रहा है, क्योंकि  जब स्कूल में सफाईकर्मी हैं तब भी बच्चों से झाड़ू लगवाई जा रही है. उन्होंने भरोसा दिया कि वे इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में किसी भी स्कूल में इस तरह की घटना नहीं दोहराई जाएगी.