Video: भारी बारिश से इंदिरापुरम में फिर धंसी सड़क, सामने आई प्रशासन की लापरवाही
Advertisement

Video: भारी बारिश से इंदिरापुरम में फिर धंसी सड़क, सामने आई प्रशासन की लापरवाही

मंगलवार को भारी बारिश के चलते गाजियाबाद के इंदिरापुरम में निर्माणाधीन सड़क का हिस्सा पानी में बह गया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस समय सड़क का हिस्सा बहा ठीक उसी समय स्कूल बस वहां से गुजर रही थी. 

Video: भारी बारिश से इंदिरापुरम में फिर धंसी सड़क, सामने आई प्रशासन की लापरवाही

गाजियाबाद: दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह से हो रही बारिश ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत दी है. वहीं दूसरी तरफ भारी बारिश से जगह-जगह जलभराव के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से सड़क धंसने का एक वीडियो सामने आया है जो प्रशासन के दावों को खोखला साबित करता है. 

दरअसल, मंगलवार को भारी बारिश के चलते गाजियाबाद के इंदिरापुरम में निर्माणाधीन सड़क का हिस्सा पानी में बह गया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस समय सड़क का हिस्सा बहा ठीक उसी समय स्कूल बस वहां से गुजर रही थी. ऐसे में गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा होने से बच गया. आपको बता दें कि पिछले साल भी इंदिरापुरम में ऐसी ही एक सड़क धंस गई थी. लगातार हो रहे हादसों के बाद भी प्रशासन के कान पर जूं रेंगती नजर नहीं आ रही.  

आपको बता दें कि, मंगलवार सुबह से ही राजधानी और आस-पास के इलाकों में भारी बारिश हो रही है. दक्षिणी दिल्ली में, एक पेड़ के उखड़ने के बाद महारानी बाग से आश्रम की ओर जाने वाले मार्ग में वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई. भारी बारिश के चलते लोगों को सड़कों पर जाम का सामना करना पड़ा. 

वहीं, स्काइमेट की मानें तो दिल्ली-एनसीआर में 12 अगस्त के बाद एक बार फिर बारिश का दौर शुरू होगा. 'स्काइमेट' के उपाध्यक्ष महेश पलावत ने कहा कि मानसून उत्तर भारत में पहुंच गया है और बुधवार तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. जिसके बाद यह दक्षिण भारत की ओर बढ़ जाएगा. उन्होंने कहा, "12 अगस्त के बाद राष्ट्रीय राजधानी में फिर बारिश का दौर शुरू होगा."

Trending news