close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर को दिल्‍ली भेजा, कहा-कामना है पीड़िता जल्‍द ठीक हो

कुलदीप सेंगर को सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद सीतापुर जेल से दिल्‍ली भेज दिया गया है. उनके मामले की सुनवाई अब दिल्‍ली में होगी.

VIDEO: रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर को दिल्‍ली भेजा, कहा-कामना है पीड़िता जल्‍द ठीक हो

नई दिल्‍ली: उन्‍नाव रेप में आरोपी कुलदीप सेंगर को सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद सीतापुर जेल से दिल्‍ली भेज दिया गया है. उनके मामले की सुनवाई अब दिल्‍ली में होगी. दिल्‍ली रवाना होने से पहले जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछे जिसका उन्‍होंने जवाब दिया. पुलिस की गाड़ी से जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, ये मेरे खिलाफ साजिश है. जब पीडि़ता के एक्‍सीडेंट के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा मेरी कामना है कि वह जल्‍द से जल्‍द ठीक हो जाएं.

दिल्‍ली भेजे जाने से पहले कुलदीप सेंगर ने कहा, मैं बीजेपी का कार्यकर्ता था. मैं जिस दल में भी रहा हूं, पूरी इमानदारी से रहा हूं. मुझे सब पर भरोसा है. आपको अगर मेरा काम देखना है तो मेरे क्षेत्र में जाइए वहां मैंने कितना काम किया है. उनसे जब पूछा गया कि आपके खिलाफ सीबीआई जांच शुरू हो गई है. तो उन्‍होंने कहा, मुझे सब पर पूरा भरोसा है. सुप्रीम कोर्ट पर भी और सीबीआई पर भी. सभी मेरे साथ न्‍याय करेंगे.

अपने ऊपर लगे आरोपों पर उन्‍होंने कहा ये सब राजनीतिक साजिश है मुझे फंसाने के लिए. उनसे जब रेप पीड़िता के एक्‍सीडेंट के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, मेरी भगवान से कामना है कि वह जल्‍दी से ठीक हो जाएं.

रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सोमवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 12:30 बजे पेशी. रायबरेली में साजिश के तहत हादसे को लेकर नामजद सभी 9 आरोपियों को CBI ने कल लखनऊ तलब किया है, जिसमे नवीन अभी हिरासत में है.