close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली: लव मैरिज करने की मिली सजा, पहले दोनों को पीटा फिर लड़की को जबरन उठा ले गए, VIDEO VIRAL

सरेआम पिटाई और दिनदहाड़े अपहरण का वीडियो भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी का है. वीडियो दो दिन पुराना है जो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बरेली: लव मैरिज करने की मिली सजा, पहले दोनों को पीटा फिर लड़की को जबरन उठा ले गए, VIDEO VIRAL
शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

बरेली: महिलाओं पर जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला बरेली का है, जहां एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया. उसके विरोध करने पर उसे डंडों से सरेआम पीटा गया. इस दौरान लोग तमाशबीन बने घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, सरेआम पिटाई और दिनदहाड़े अपहरण का वीडियो भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी का है. वीडियो दो दिन पुराना है जो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, दो दिन पहले भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी गांव में कुछ लोग गुरुबचन सिंह के घर आए और उसकी पत्नी को ले जाने लगे. जब उसने विरोध किया तो उसे पीटा और उसकी पत्नी को भी पीटा और दिनदहाड़े अपहरण करके ले गए. बताया जा रहा है कि दोनों अलग-अलग जाति के है और एक साल पहले उन्होंने घर से भागकर लव मैरिज की है और शहर छोड़कर किसी दूसरी जगह जाकर रहने लगे.

 

चार दिन पहले ही दोनों गांव वापस आए थे. इसकी भनक जब पीड़िता के परिवार वालों को लगी तो वो लोग उसकी ससुराल पहुंच गए और उसे मारपीट कर अपहरण करके ले गए. महिला के पति ने जब विरोध किया, तो आरोपियों ने उसको भी लाठी लंडों से बुरी तरह पीटा. महिला के पति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोजीपुरा ले जाया गया, जहां पर हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया है. 

वहीं, शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. एसएसपी ने बताया कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में आईपीसी की धारा 147, 148, 364, 452, 323, 504, और एससीएसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, अब जब वीडियो सामने आ गया है तो पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.