Vikas Dubey बना यूपी का सबसे कुख्यात अपराधी, इनाम की राशि बढ़कर हुई 5 लाख

हत्याकांड के बाद से ही पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हुए अपराधी विकास दुबे पर चार बार इनामी राशि बढ़ाई जा चुकी है.  उस पर सबसे पहले 50 हजार, उसके बाद एक लाख, फिर ढाई लाख और अब पांच लाख का इनाम रखा गया है. 

Vikas Dubey बना यूपी का सबसे कुख्यात अपराधी, इनाम की राशि बढ़कर हुई 5 लाख
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे

कानपुर (Kanpur) में 8 पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या कर फरार चल रहे मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) पर अब इनाम की राशि ढाई लाख से बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दी गई है. इससे पहले उसपर 50 हजार का इनाम था, जिसे बाद में बढ़ाकर 1 लाख, फिर ढाई लाख और अब 5 लाख कर दिया गया है. इनाम राशि के आधार पर अब विकास यूपी का सबसे ज्यादा इनामी अपराधी बन गया है. जिसकी तलाश यूपी से लेकर मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान और हरियाणा तक की जा रही है. विकास दुबे से पहले डकैत बाबुली कोल पर भी सरकार 5 लाख का इनाम घोषित कर चुकी थी. 

चार बार बढ़ाई जा चुकी है इनामी राशि 
हत्याकांड के बाद से ही पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हुए अपराधी विकास दुबे पर चार बार इनामी राशि बढ़ाई जा चुकी है.  उस पर सबसे पहले 50 हजार, उसके बाद एक लाख, फिर ढाई लाख और अब पांच लाख का इनाम रखा गया है. विकास दुबे के बारे में जानकारी देने वाले किसी भी शख्स को 5 लाख का इनाम पुलिस विभाग की ओर से दिया जाएगा. 

Vikas Dubey की तलाश में UP पुलिस का नया दांव, ह्यूमन इंटेलिजेंस फोर्स लगी काम पर 

दिल्ली-NCR में अलर्ट 

विकास दुबे को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी है. दिल्ली से सटे हुए जिले गौतमबुद्ध नगर में हाई अलर्ट है और यहां के जिला न्यायालय परिसर में भी भारी पुलिस बल तैनात है. सभी गेटों पर सघन चेकिंग जारी है. विकास दुबे के सरेंडर करने की अटकलों के बीच गौतमबुद्धनगर जिला न्यायालय में सभी गेटों पर पुलिस कर्मी तैनात हैं और जिला न्यायालय में अंदर जाने वाले सभी लोगों के चेहरे से मास्क हटवा कर उनकी पहचान करने के बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जा रहा है. 

WATCH LIVE TV