Vikas Dubey Update: सलमान खुर्शीद को 'दुबे का किला' ढहने से दिक्कत... कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर यूपी कांग्रेस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. कांग्रेस ने जहां 8 पुलिसकर्मियों की शहादत को सियासी मुद्दा बना रखा है, वहीं सलमान खुर्शीद के इस बयान के आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष गोलमोल जवाब दे रहे हैं. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा उन्हें सलमान खुर्शीद के बयान की जानकारी नही है.

Vikas Dubey Update: सलमान खुर्शीद को 'दुबे का किला' ढहने से दिक्कत... कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

लखनऊ: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का बिकरू गांव में स्थित किलेनुमा घर तोड़ने की पुलिस की कार्रवाई पर कुछ लोग सवाल खड़े करने लगे हैं. कई लोगों ने पुलिस की घर तोड़ने की कार्रवाई को गलत ठहराया है. इस फेहरिस्त में एक नाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद का भी शामिल हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खुर्शीद ने कानपुर में शातिर बदमाश और 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे के घर हुई कार्रवाई को गलत ठहराया है. अब बीजेपी इस पर सवाल खड़े कर रही है तो कांग्रेस इस बयान से पल्ला झाड़ने की कोशिश में है.  

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने झाड़ा पल्ला 
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर यूपी कांग्रेस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. कांग्रेस ने जहां 8 पुलिसकर्मियों की शहादत को सियासी मुद्दा बना रखा है, वहीं सलमान खुर्शीद के इस बयान के आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष गोलमोल जवाब दे रहे हैं. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा उन्हें सलमान खुर्शीद के बयान की जानकारी नही है. साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी कहा कि इस समय कांग्रेस का हर आदमी शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार के साथ खड़ा है. अजय कुमार ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी के नेताओं का विकास कुमार के साथ सम्बंध सामने आने लगा है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए

पुलिसकर्मियों के हत्याकांड से पहले विकास दुबे ने तसल्ली से खाया खाना, गुर्गों को पिलाई शराब: सूत्र 

BJP ने ली बयान पर चुटकी 
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने कहा पहले तो कांग्रेस ये साफ करे कि ये बयान खुर्शीद का निजी बयान है या फिर पार्टी का. उन्होंने कहा कि अक्सर कांग्रेस हर विवादित बयान पर कह देती है कि ये उनका निजी बयान हो सकता है. ऐसे में खुर्शीद के निंदनीय बयान पर कांग्रेस को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. 

WATCH LIVE TV