रॉन्ग साइड में खड़ा था ट्रैक्टर, ड्राइवर पर भड़के आजम खान, कहे अपशब्द
Advertisement

रॉन्ग साइड में खड़ा था ट्रैक्टर, ड्राइवर पर भड़के आजम खान, कहे अपशब्द

सड़क पर रॉन्ग साइड खड़े एक ट्रैक्टर को देखकर आजम खान ने कार रोकवाई और ट्रैक्टर के ड्राइवर को गंदी-गंदी गालियां देने लगे.

वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षियों ने एक बार फिर सपा नेता पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

नई दिल्ली/रामपुर: सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार किसी बयान पर नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रामपुर में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एसपी नेता आजम खान एक शख्स को गंदी गालियां देते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त किसी शख्स ने इस पूरी वारदात को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वीडियो के सामने आने के बाद जिले की राजनीति और गर्मा गई है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्ठि नहीं करता.

  1. एसपी नेता आजम खान का वीडियो वायरल
  2. एक शख्स को गालियां देते नजर आ रहे हैं आजम खान
  3. रॉन्ग साइड में ट्रैक्टर लेकर खड़ा था ड्राइवर

ये भी पढ़ें: दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वायरल हुआ Video तो दी ये सफाई

रॉन्ग साइड में खड़ा था ट्रैक्टर 
इस वीडियो में एसपी नेता आजम खान एक शख्स को गालियां देते नजर आ रहे हैं. दरअसल एक शख्स अपना ट्रैक्टर लेकर सड़क पर रॉन्ग साइड में खड़ा था, तभी वहां से गुजर रहे आजम खान ने कार रोक ली और ट्रैक्टर के ड्राइवर को गंदी-गंदी गालियां देने लगे.

fallback

'बाराती का है ट्रैक्टर'
वीडियो में आजम खान का सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दे रहा है. सुरक्षाकर्मी पूछ रहा है कि किसका ट्रैक्टर है तो दूसरी तरफ से कोई उसे बाराती का बताता है. इस पूरी वारदात को वहां मौजूद किसी शख्स ने इअपने मोबाइल में कैद कर लिया. 

शुरू हुई राजनीति
वहीं वीडियो के सामने आने के बाद राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता फैसला लाला  का कहना है कि नेताओं के मुंह से ऐसी गालियां शोभा नहीं देती है. ऐसे नेताओं का सभ्य समाज मे बहिष्कार होना चाहिए.

ये भी देखे

Trending news