VIDEO: मुंह से 'ठांय-ठांय' के बाद अब UP पुलिस ने 'डंडे' से की 'हॉर्स राइडिंग'

सुहागनगरी फिरोजाबाद की पुलिस लाइन में हुई मॉक ड्रिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

VIDEO: मुंह से 'ठांय-ठांय' के बाद अब UP पुलिस ने 'डंडे' से की 'हॉर्स राइडिंग'
मॉक ड्रिल का ये वीडियो 16 सेकेंड का है. पुलिसकर्मी इस वीडियो में डंडा पकड़कर घुड़सवारों की तरह दौड़ते नजर आ रहे हैं.

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर के दौरान मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाले दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं, अब यूपी पुलिस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिपाही 'डंडे' के सहारे 'हॉर्स राइडिंग' करते नजर आ रहे हैं.  जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा है. यूपी पुलिस के ये सिपाही 'डंडे' के सहारे 'हॉर्स राइडिंग' करते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. दरअसल, फिरोजाबाद की पुलिस लाइन में हुई मॉक ड्रिल के दौरान यूपी पुलिस के इन सिपाहियों को जब घोड़ा नहीं मिला, तो उन्होंने पैरों के बीच में डंडा फंसाकर उसे ही घोड़ा बना लिया.

 

सुहागनगरी फिरोजाबाद की पुलिस लाइन में हुई मॉक ड्रिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उत्तर प्रदेश पुलिस अपने करिश्माई काम के कारण चर्चा में रहती है. एनकाउंटर के दौरान पिस्टल में गोली फंस जाने के बाद मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाली पुलिस अब 'डंडे' को घोड़ा बनाने के लिए चर्चा में है. फिरोजाबाद पुलिस लाइन में मॉक ड्रिल के दौरान सिपाहियों को भीड़ नियंत्रित करने के लिए घोड़े की सवारी करनी थी. इस दौरान जब पुलिस को घोड़ा नहीं मिला तो, पैर के बीच में डंडा फंसाकर उसे ही घोड़ा बना लिया गया.

 

 

मॉक ड्रिल का ये वीडियो 16 सेकेंड का है. पुलिसकर्मी इस वीडियो में डंडा पकड़कर घुड़सवारों की तरह दौड़ते नजर आ रहे हैं. पुलिस के इस निराले अंदाज को देखकर लोग जमकर मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, इस मामले पर फिरोजाबाद पुलिस का कहना है कि जनपद फिरोजाबाद में घुड़सवार पुलिस नहीं है. इसी के चलते प्रतीकात्मक रूप से यह अभ्यास करवाया गया था.