वाराणसी: लॉकडाउन का उल्लंघन किया, पुलिस ने टोका नेताजी ने शुरू कर दी मारपीट

रात को चेकिंग कर रही पुलिस ने सब्जी मंडी के पास गश्त के दौरान कुछ लोगों को रोका. लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे इन लोगों को जब टोका गया, तो वे बहस करने लगे. मामला बढ़ते-बढ़ते बदतमीजी और मारपीट तक पहुंच गया. 

वाराणसी: लॉकडाउन का उल्लंघन किया, पुलिस ने टोका नेताजी ने शुरू कर दी मारपीट
लॉकडाउन के उल्लंघन पर टोकने के बाद हुई मारपीट

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के संक्रमण से प्रदेश को बचाने के लिए अनलॉक 2 के साथ भी कुछ पाबंदियां बरकरार रखी गई हैं. इनमें से एक है नाइट कर्फ्यू और घर से बाहर निकलते वक्त मास्क, सेनेटाइजर और अन्य जरूरी चीजों का ख्याल रखना. वाराणसी में इन्हीं नियमों का पालन कराने का जिम्मा लेकर वाराणसी पुलिस सड़कों पर गश्त कर रही है. लेकिन कई बार सियासी रुआब या गुंडागर्दी से भी उन्हें दो चार होना पड़ रहा है. 
ऐसी ही गुंडागर्दी का नजारा शुक्रवार रात को लंका थाना क्षेत्र की सुंदरपुर चौकी में सामने आया. यहां रात को चेकिंग कर रही पुलिस ने सब्जी मंडी के पास गश्त के दौरान कुछ लोगों को रोका. लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे इन लोगों को जब टोका गया, तो वे बहस करने लगे. मामला बढ़ते-बढ़ते बदतमीजी और मारपीट तक पहुंच गया. बताया जा रहा है कि इस मारपीट में एक स्थानीय बीजेपी नेता भी शामिल रहे. इस दौरान घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया.

कानपुर कांड: विकास दुबे पर 50 हजार का इनाम घोषित, पुलिस को इस नंबर पर दे सकते हैं जानकारी
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सुंदरपुर सब्जी मंडी में हुई घटना की जांच होगी. सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान के बाद उनकी गिरफ्तारी भी की जाएगी और आरोपियों पर सख्त एक्शन भी लिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV