close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रैक्टर के लिए बेटे ने पिता पर किया धारदार हथियार से वार, हुई मौत, आरोपी मौके से फरार

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से ट्रैक्टर के बंटवारे को लेकर मोतीलाल के दोनों बेटों में आपसी विवाद चल रहा था. मृतक मोतीलाल अपने बड़े बेटे के पक्ष में था, जिससे उसका छोटा बेटा नाराज था. 

ट्रैक्टर के लिए बेटे ने पिता पर किया धारदार हथियार से वार, हुई मौत, आरोपी मौके से फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा: वृंदावन (Vrindavan) कोतवाली क्षेत्र के बाटी गांव में ट्रैक्टर के बंटवारे के विवाद को लेकर छोटे बेटे ने पिता की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. वहीं, मामले को दबाने के लिए घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में मृतक का अंतिम संस्कार (Funeral) कर दिया. सनसनीखेज वारदात वृंदावन कोतवाली इलाके के बाटी गांव की है. 

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से ट्रैक्टर के बंटवारे को लेकर मोतीलाल के दोनों बेटों में आपसी विवाद चल रहा था. मृतक मोतीलाल अपने बड़े बेटे के पक्ष में था. सोनवार सुबह करीब 6 बजे तीनों ट्रेक्टर लेकर खेत की जुताई करने के लिए गए थे, तभी वहां दोनों भाइयों में विवाद हुआ. 

इस विवाद में मोतीलाल के छोटे बेटे रामेश्वर ने अपने पिता के सिर में धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. 

घटना को दबाने के लिए मृतक के परिजनों ने शव का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया. जैसे ही गांव के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंच गई. लेकिन जब तक शव का अंतिम संस्कार हो चुका था.

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से छानबीन की तो पता चला कि मृतक मोतीलाल के छोटे बेटे रामेश्वर ने ही पिता मोतीलाल की हत्या की है और हत्या कर मौके से फरार हो गया है. परिजनों ने घटना को दबाने के लिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया है. पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है और जल्द ही उसे सलाखों के पीछे करने का दावा कर रही है.