UP से मुंबई जाने वाली ट्रेनें हुईं फुल, टिकट बुक करने से पहले देख लें लिस्ट

पिछले साल लॉकडाउन के बाद पहली बार इतनी लंबी वेटिंग देखी जा रही है. वेटिंग को देखते हुए रेलवे ने 14 जून से ट्रेनों  के फेरों को बढ़ाने का फैसला लिया है. 

UP से मुंबई जाने वाली ट्रेनें हुईं फुल, टिकट बुक करने से पहले देख लें लिस्ट

लखनऊ: कोरोना कर्फ्यू हटने के साथ ही घर आए अप्रवासी श्रमिक मुंबई की तरफ कूच करने लगे हैं. ऐसे में मुंबई जाने वाली ट्रेनों में 5 जुलाई तक फुल वेंटिग 400 के पार चल रहा है. पिछले साल लॉकडाउन के बाद पहली बार इतनी लंबी वेटिंग देखी जा रही है. वेटिंग को देखते हुए रेलवे ने 14 जून से ट्रेनों  के फेरों को बढ़ाने का फैसला लिया है. 

गोदान एक्सप्रेस में 400 के पार पहुंचा वेंटिग 
गोरखपुर-लोकमान्य तिलक (01056) के स्लीपर में स्लीपर में जनरल वेटिंग 460 के पार पहुंच गई है. जब कि AC-3 में जनरल वेटिंग 143 पहुंच गई है. वहीं 2nd AC की बात करें तो 38 के पार पहुंच गई है. 

गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में 413 हुआ वेटिंग 
गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस (05065) के स्लीपर में जनरल वेटिंग 413 के पार पहुंच गई है. जब कि AC-3 में जनरल वेटिंग 141 पहुंच गई है. वहीं 2nd AC की बात करें तो 26 के पार पहुंच गई है. 

गोरखपुर- एलटीटी एक्सप्रेस में 268 के पार वेटिंग 
गोरखपुर- एलटीटी एक्सप्रेस (02104) के स्लीपर में जनरल वेटिंग 268 के पार पहुंच गई है. जब कि AC-3 में जनरल वेटिंग 91 पहुंच गई है. वहीं 2nd AC की बात करें तो 12 के पार पहुंच गई है. 

पुष्पक और एलटीटी स्पेशल ट्रेनों भी वेटिंग 
लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक और लखनऊ एलटीटी स्पेशल ट्रेनों के सभी क्लास में वेटिंग पहुंच गई है.  ट्रेन नंबर 02533 पुष्पक में फर्स्ट एसी में 30 जून तक वेटिंग, सेकेंड एसी में 26 जून, थर्ड एसी में 29 जून व स्लीपर में पांच जुलाई तक वेटिंग है. वहीं लखनऊ एलटीटी के एसी क्लास में तीन जुलाई तक और स्लीपर में पांच जुलाई तक वेटिंग 305 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें:
राहत: 15 जून से लखनऊ से इन 8 शहरों के लिए चलेगी AC बस, ऐसे होगी सीटों की बुकिंग

योगी सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, जुलाई से मिलेगा वेतन वृद्धि का लाभ

VIRAL VIDEO: CUTE बच्ची का पढ़ाई नहीं करने का EXCUSE सुन नहीं रोक पाएंगी हंसी

WATCH LIVE TV