दिल्ली नतीजों पर बोले शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी, "आतंकी जाल में फंस गई भोली जनता"

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की मुगलई फतह इस्लामिक कट्टरपंथियों की साजिश की कामयाबी है.

दिल्ली नतीजों पर बोले शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी, "आतंकी जाल में फंस गई भोली जनता"
फाइल फोटो

लखनऊ: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिल्ली की भोली-भाली जनता आतंकी जाल के फंस गई.

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की मुगलई फतह इस्लामिक कट्टरपंथियों की साजिश की कामयाबी है. दिल्ली का चुनाव विकास और राष्ट्रहित के मुद्दों को छोड़कर धर्म और जाति के आधार पर लड़ा गया.

असम को तोड़ना है, नारा ए तकबीर, तिरंगा हाथ में लेकर हमको आजादी चाहिए जैसे नारे लगाकर मुस्लिम चुनावी रणनीति के तहत लड़े गए चुनाव में दिल्ली की भोली भाली जनता आतंक के जाल में फंस गई. वसीम रिजवी ने कहा कि ओवैसी भाइयों, शरजील इमाम और पीएफआई को केजरीवाल की जीत बहुत बहुत मुबारक हो.

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव नतीजों में आम आदमी पार्टी की एक बार फिर सरकार बना रही है. दिल्ली आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने चुनाव में जीत दर्ज की है. वहीं बीजेपी को एक बार फिर दिल्ली विधानसभा में मात खानी पड़ी. 22 साल से दिल्ली की सत्ता का सूखा झेल रही बीजेपी के लिए इस बार किसी चमत्कार की उम्मीद थी. क्योंकि पार्टी ने इस बार का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा था.

बीजेपी ने अपने सभी मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और यहां तक की प्रधानमंत्री तक को चुनाव मैदान में उतारा था. लेकिन आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रचार की कमान सिर्फ अरविंद केजरीवाल ने संभाली थी और वह अपने पांच सालों के काम के दम पर चुनाव मैदान में गए थे.