पत्‍नी ने दूसरी शादी कर ली

बॉलीवुड अभिनेता राज किरण महतानी की दो बेटियां हैं. एक का नाम ऋषिका महतानी और दूसरी का नाम मन्नत महतानी है. राज किरण के गायब होने पर उनकी पत्‍नी रूपा ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन उनकी बेटियां उन्‍हें आज भी याद करती रहती हैं.

Zee News Desk
Mar 29, 2023

ज्वेलरी डिजाइनर हैं ऋषिका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता राज किरण की बेटी ऋषिका पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और वह हर साल अपने पिता के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट साझा करती हैं.

बचपन की फोटो

ऋषिका का उनके पिता के साथ सिर्फ एक ही फोटो है, जो वह हर बार सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. इसमें वह काफी छोटी नजर आती हैं और वह अपने पिता राज किरण की गोद में बैठी हुई हैं.

अभिनेत्री के पास एक ही तस्‍वीर

वह अपने पिता के जन्मदिन पर उन्हें विश करने के लिए इसी तस्वीर का इस्तेमाल करती हैं. राज किरण का फिल्मी करिअर काफी चल रहा था. उन्होंने लीड रोल के अलावा कई सपोर्टिंग रोल भी किए हैं. अचानक वह गायब हो गए थे.

मुंबई में कराए गए थे भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती है कि अपने करिअर के बैकसीट लेने के बाद राज किरण गंभीर अवसाद में चले गए थे. बाद में उन्हें मुंबई के भायखला पागलखाने में भर्ती कराया गया था. वह इंडस्ट्री से गायब हो गए थे. यह भी कहा जाता था कि वह कई वर्षों तक अमेरिका में वैरागी के रूप में रह रहे थे.

VIEW ALL

Read Next Story